कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गाया गाना, एक अजनबी हसीना से..., देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 6, 2021 05:36 PM2021-09-06T17:36:31+5:302021-09-06T17:37:47+5:30

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति के अध्यक्ष थरूर श्रीनगर में हैं।

Congress leader Shashi Tharoor sings Ek Ajnabi Haseena se... Seen yet watch | कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गाया गाना, एक अजनबी हसीना से..., देखें वीडियो

थरूर श्रीनगर का दौरा कर रहे हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है।

Next
Highlightsसूचना प्रौद्योगिकी मामलों की स्थायी संसदीय समिति जम्मू कश्मीर के दौरे पर है।  शशि थरूर ने राजेश खन्ना और जीनत अमान अभिनीत 1974 की फिल्म अजनबी का गाना सुनाया।

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में कांग्रेस सांसद एक गाना गाते हुए दिख रहे हैं। वो 'एक अजनबी हसीना से यूं मुलाकात हो गई...'

शशि थरूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को लेकर हर कोई फिदा हैं। आपको बता दें सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के लिए दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में सांसद थरूर ने शिरकत की थी।

थरूर ने कहा कि मुझे सदस्यों के लिए गाना गाने के लिए राजी किया था। लिखा... बिना रिहर्सल, शौकिया आनंद लें। दर्शकों ने तालियों से उत्साह बढ़ाया। थरूर श्रीनगर का दौरा कर रहे हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है।

केरल के तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने राजेश खन्ना और जीनत अमान अभिनीत 1974 की फिल्म अजनबी का गाना सुनाया। किशोर कुमार ने गाया था। आरडी बर्मन ने इसे कंपोज किया था। अजनबी हसीना से... गाते हुए लोगों को चकित कर दिया।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की

जम्मू कश्मीर के दौरे पर आए कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद शशि थरूर ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की। बैठक आज शाम फारूक अब्दुल्ला के आवास पर हुई जहां उनके बेटे और पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला भी मौजूद थे। उमर ने ट्वीट किया, ‘‘सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति के अध्यक्ष थरूर ने श्रीनगर में लोकसभा के अपने सहयोगी और जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की।’’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘शशि थरूर आपको देखकर अच्छा लगा। मैं जल्द ही दिल्ली में अपनी बातचीत जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।’’ उल्लेखनीय है कि सूचना प्रौद्योगिकी मामलों की स्थायी संसदीय समिति जम्मू कश्मीर के दौरे पर है। 

Web Title: Congress leader Shashi Tharoor sings Ek Ajnabi Haseena se... Seen yet watch

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे