देखें वीडियो: दिल्ली एमसीडी के चुनाव प्रचार में आई कांग्रेस नेता की फॉर्च्यूनर गाड़ी हुई चोरी, 15 मिनट में कार लेकर चोर हुए मौके से फरार

By आजाद खान | Published: November 25, 2022 06:08 PM2022-11-25T18:08:18+5:302022-11-25T18:50:35+5:30

इस पूरे मामले में बोलते हुए कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मेरी गाड़ी ठीक तिहाड़ जेल के सामने से चोरी हुई, तो बाकि शहर का हाल क्या होगा कल्पना कर सकते हैं। देश की राजधानी में ऐसा खुला अपराध शर्मनाक है!"

congress leader pankhuri pathak suv fortuner car stolen while Campaigns For delhi MCD Polls | देखें वीडियो: दिल्ली एमसीडी के चुनाव प्रचार में आई कांग्रेस नेता की फॉर्च्यूनर गाड़ी हुई चोरी, 15 मिनट में कार लेकर चोर हुए मौके से फरार

फोटो सोर्स: Twitter @pankhuripathak

Next
Highlightsकांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई है।यह चोरी दिल्ली एमसीडी के चुनाव प्रचार के दौरान हुई है। इस बात की जानकारी कांग्रेस ने खुद ट्वीट कर दी है।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई। नेता ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया है जिसमें आरोपियों को कार चोरी करते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि पंखुड़ी पाठक की कार तब चोरी हुई है जब वे दिल्ली एमसीडी चुनाव प्रचार में लगी थी। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए पाठक ने इसकी जानकारी दी है और इसकी कड़ी निंदा की है। कांग्रेस नेता ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि चहल-पहल वाले रास्ते से उनकी कार का चोरी हुआ है और ऐसे में दिल्ली पुलिस सोती रही है। 

वीडियो में क्या दिखा

पंखुड़ी पाठक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए है और इस घटना की जानकारी दी है। ट्वीट में शेयर किए गए वीडियो में यह देखा गया है कि उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को केवल 15 मिनट में चोरी किया गया है। वीडियो में यह देखा गया है कि इस शख्स घटनास्थल पर आता है और कांग्रेस नेता की गाड़ी के शीशे तोड़ता है। 

इसके बाद वह फॉर्च्यूनर गाड़ी की आगे वाली गेट खोलता है और गाड़ी चलाते हुए उसे लेकर फरार हो जाता है। दावा यह भी किया जा रहा है कि आरोपी के साथ एक और शख्स था जो गाड़ी में बैठा हुआ था इस चोरी को लोगों की नजर से छुपा रहा था। 

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर क्या कहा

इस चोरी पर बोलते हुए कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है, "कल रात जनकपुरी की एक मेन रोड से हमारी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई। आधे घंटे तक बिना खौफ के चोरों का गिरोह आता जाता रहा और गाड़ी खोलने और चुराने का प्रयास करता रहा।गाड़ी बैंक के सामने खड़ी थी जहां लाइन से कई बैंक हैं, फिर भी चोर आराम से गाड़ी चुरा ले गए। @DelhiPolice सोती रही।"

नेता ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, "गाड़ी चोरी होने की खबर लोगों को लगी तो दिल्ली से कई लोगों ने बताया कि दिल्ली में गाड़ियां चोरी होना आम हो गया है। मेरी गाड़ी ठीक तिहाड़ जेल के सामने से चोरी हुई, तो बाकि शहर का हाल क्या होगा कल्पना कर सकते हैं। देश की राजधानी में ऐसा खुला अपराध शर्मनाक है!"

क्या है पूरा मामला

नेता के दावे के अनुसार, उसकी गाड़ी तिहाड़ जेल के सामने से चोरी हुए है जहां पर एक कतार से बैंक है। इस घटना को कांग्रेस नेता ने शर्मनाक बताया है। पंखुड़ी पाठक ने दिल्ली में क्राइम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर दिल्ली में इस तरीके की घटना हो रही है तो देश के बाकी शहरों का क्या हाल होगा। 

दावा यह भी कहा जा रहा है कि यह घटना जब घटी है तब कांग्रेस नेता दिल्ली एमसीडी के चुनाव प्रचार में जुटी थी। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई और अपडेट नहीं आया है। 
 

Web Title: congress leader pankhuri pathak suv fortuner car stolen while Campaigns For delhi MCD Polls

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे