CM शिवराज के काफिले पर हुए हमले पर बोले कमलनाथ, जनता के गुस्से का प्रतीत है ये पथराव

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 18, 2018 07:58 PM2018-09-18T19:58:23+5:302018-09-18T20:00:12+5:30

कमलनाथ ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की वे निंदा करते हैं।

congress leader Kamal Nath attack over people attacks on CM Shivraj convoy | CM शिवराज के काफिले पर हुए हमले पर बोले कमलनाथ, जनता के गुस्से का प्रतीत है ये पथराव

CM शिवराज के काफिले पर हुए हमले पर बोले कमलनाथ, जनता के गुस्से का प्रतीत है ये पथराव

राजेंद्र पराशर
भोपाल, 18 सितंबर: मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना जनता का आक्रोश है। 

कमलनाथ ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की वे निंदा करते हैं।  लेकिन यह देखना चाहिए कि जनता का आक्रोश सरकार के प्रति बढ़ता जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि जनता कहीं न कहीं खुद को ठगा महसूस कर रही है, जिसके चलते इस तरह की घटनाएं हो रही है। 

वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री पर तंज कसा है।  उन्होंने कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया अब मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने यह नहीं बताया कि महिदपुर में उनके रथ पर किसने पत्थर फिंकवाए।  

किसने मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रही। यहां उल्लेखनीय है कि 2 अक्तूबर को शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रथ पर पथराव होने के बाद अजय सिंह पर भाजपा की ओर से सीधा हमला बोला गया था, इसके पीछे घटना चुरहट जो कि उनका निर्वाचन क्षेत्र है का होना था। 

राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने महिदपुर की इस घटना पर कांग्रेस पर प्रहार किया। पवैया ने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले पर कांग्रेस हमला करा रही है।  उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की निकृष्ट राजनीति है। 

 

(राजेंद्र पराशर लोकमत समाचार के संवादाता हैं) 

Web Title: congress leader Kamal Nath attack over people attacks on CM Shivraj convoy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे