हफ्तेभर पुलिस हिरासत में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुए हार्दिक पटेल

By भाषा | Published: January 25, 2020 07:30 AM2020-01-25T07:30:18+5:302020-01-25T07:30:18+5:30

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शुक्रवार को जमानत मिल गई, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। एक हफ्ते तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद वह रिहा हुए हैं।

Congress leader Hardik Patel released on bail | हफ्तेभर पुलिस हिरासत में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुए हार्दिक पटेल

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

Highlightsकांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शुक्रवार को जमानत मिल गई, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। एक हफ्ते तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद वह रिहा हुए हैं। इस बीच, उन्हें अलग-अलग शहरों की दो अदालतों से जमानत मिली है।

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को शुक्रवार को जमानत मिल गई, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। एक हफ्ते तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद वह रिहा हुए हैं।

इस बीच, उन्हें अलग-अलग शहरों की दो अदालतों से जमानत मिली है।

2015 में यहां दर्ज राजद्रोह के एक मामले में जमानत मिलने के बाद गुरुवार को पटेल यहां साबरमती केंद्रीय कारागार से बाहर आए थे, लेकिन जैसे ही वह जेल से बाहर आये, उन्हें 2017 के एक मामले में गांधीनगर के मानसा शहर की एक पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

उन पर 2017 में पुलिस की अनुमति के बिना एक रैली को संबोधित करने का आरोप है। शुक्रवार दोपहर को, मानसा की एक अदालत ने पटेल को जमानत दे दी।

पुलिस ने पटेल को अदालत में पेश किया था, लेकिन उनकी हिरासत नहीं मांगी थी।

Web Title: Congress leader Hardik Patel released on bail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे