Congress leader akhilesh singh says Under Modi govt, surgical strike happens just before elections | PoK में स्थित आतंकी कैंपों को भारतीय सेना द्वारा तबाह करने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा-चुनाव से पहले ही कार्रवाई क्यों?
महाराष्ट्र में सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों और हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को मतदान होगा। 

HighlightsPoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंपों को तबाह किए जाने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल कांग्रेस ने कहा-अब फिर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति की जाएगी।' 

पाकिस्तान की ओर से अकारण की गई गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना ने रविवार को तोपखाने का मुंह खोलते हुए नियंत्रण रेखा पर जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के पास सीमा पार स्थित कम से कम चार आतंकी शिविरों और पाक सेना के कई ठिकानों पर भीषण हमला किया जिसमें पांच पाकिस्तानी मारे गए। लेकिन इसपर कांग्रेस ने सवाल उठाया है। कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने सवाल कहा कि जब भी कोई बड़ा चुनाव आता है तभी एक सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न शुरू हो जाता है।

उन्होंने कहा 'कल महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव है। ये सब सिर्फ लोगों का ध्यान मुद्दों से भटकने के लिए है। अब फिर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति की जाएगी।' 

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से अकारण की गई गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना ने रविवार को तोपखाने का मुंह खोलते हुए नियंत्रण रेखा पर जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के पास सीमा पार स्थित कम से कम चार आतंकी शिविरों और पाक सेना के कई ठिकानों पर भीषण हमला किया जिसमें पांच पाकिस्तानी मारे गए। 

इस बात की पुष्टि आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने की है। जनरल बिपिन रावत ने कहा 'अथमुकम, जूरा, कुंदलशाही में हमने आतंकी कैंपों को निशाना बनाया गया है। हमने घुसपैठ को रोकने के लिए ये एक्शन लिया था।' सेना चीफ बिपिन रावत ने कहा 'इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं। 

उधर, महाराष्ट्र में सभी 288 विधानसभा क्षेत्रों और हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को सुबह सात बजे से लेकर शाम छह बजे तक मतदान होगा। 


Web Title: Congress leader akhilesh singh says Under Modi govt, surgical strike happens just before elections
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे