Congress drowning Naiya by which everyone takes a sensible edge: BJP | कांग्रेस डूबती नैया जिससे सभी समझदार किनारा कर लेते हैं: भाजपा
2009 के चुनाव में कांग्रेस की 14 सीटें थीं जो 2014 में घटकर महज सात रह गई हैं। 2019 में तो कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी। 

Highlightsभाजपा ने कहा कि कांग्रेस डूबती नैया जिससे सभी समझदार किनारा कर लेते हैंदेश की तरह झारखंड में भी कांग्रेस का जनाधार समाप्त हो गया है और वह एक डूबती नाव है।

भाजपा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस डूबती नैया जिससे सभी समझदार किनारा कर लेते हैं और इसका सबसे बड़ा प्रमाण है इसके तीन निवर्तमान अध्यक्षों का हाल में पार्टी छोड़ना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की पूरे देश की तरह झारखंड में भी कांग्रेस का जनाधार समाप्त हो गया है और वह एक डूबती नाव है।

उन्होंने कहा कि प्रदीप बालमुचु लगभग एक दशक तक प्रदेश अध्यक्ष रहे थे। डॉ अजय कुमार तो निवर्तमान अध्यक्ष थे और उन्होंने तो अपने साथी नेताओं की तुलना अपराधियों से करते हुए कांग्रेस छोड़ा।

प्रतुल ने कहा की रघुवर दास के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्य से प्रभावित होकर सुखदेव भगत ने भी कांग्रेस से किनारा किया।

उन्होंने कहा की प्रदेश अध्यक्ष राज्य में अपने दल का चेहरा होता है और जब कांग्रेस के तीन प्रदेश अध्यक्ष पार्टी छोड़ रहे हो तो यह दिखाता है की पार्टी का क्या हाल है। प्रतुल ने कहा कि कांग्रेस के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव भी चुनाव के बाद पार्टी में कितने दिन रुक पाएंगे, यह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षों के हालिया रिकॉर्ड को देखते हुए बता पाना बड़ा मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि 2009 के चुनाव में कांग्रेस की 14 सीटें थीं जो 2014 में घटकर महज सात रह गई हैं। 2019 में तो कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी। 

Web Title: Congress drowning Naiya by which everyone takes a sensible edge: BJP
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे