Congress demand Parliament session to discuss Covid-19 pandemic, Sino-India and economic situation | कांग्रेस की मांग, कोरोना, चीन के साथ गतिरोध और आर्थिक स्थिति पर चर्चा के लिए जल्द बुलाया जाए संसद सत्र
संसद भवन, जोकि दिल्ली में स्थित है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsकांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता पहले भी संसद सत्र की मांग कर चुके हैं।कांग्रेस लगातार भारत-चीन सीमा गतिरोध को लेकर केंद की नरेंद मोदी सरकार पर निशाना साध रही है।

नई दिल्ली: कांग्रेस ने गुरुवार (5 अगस्त) को कहा कि कोरोना महामारी, चीन के साथ गतिरोध और वर्तमान आर्थिक हालात पर चर्चा के लिए जल्द संसद का सत्र बुलाया जाना चाहिए। पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने कहा कि संसद का सत्र जल्द आयोजित करने का कोई रास्ता निकाला जाना चाहिए।

पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘देश से जुड़े कई मुद्दे हैं और संसद सत्र आयोजित करने का कोई रास्ता निकाला जाना चाहिए।’’ कांग्रेस नेता ने कहा कि सिर्फ चीन की आक्रामता ही नहीं, बल्कि कोरोना महामारी और आर्थिक स्थिति जैसे कई प्रमुख मुद्दे हैं जिन पर चर्चा हो सकती है।

अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता पहले भी संसद सत्र की मांग कर चुके हैं। राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस सरकार विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर देगी। 

Web Title: Congress demand Parliament session to discuss Covid-19 pandemic, Sino-India and economic situation
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे