घोटाले खोजो और विनर बनो: कांग्रेस पार्टी ने इन नए गेम से किया पीएम नरेंद्र मोदी को ट्रोल!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 15, 2018 07:58 AM2018-12-15T07:58:23+5:302018-12-15T11:24:38+5:30

एक गेमिंग वेबसाइट है www.corruptmodi.com। इसे कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया और एक गेम खेलने की अपील की है।

Congress Brutally Trolls PM Narendra Modi with New Game website ''Corrupt Modi'' | घोटाले खोजो और विनर बनो: कांग्रेस पार्टी ने इन नए गेम से किया पीएम नरेंद्र मोदी को ट्रोल!

फाइल फोटो

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों का गुबार अभी तक उड़ रहा है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्रियों के नाम भी तय नहीं हुए हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी का बीजेपी सरकार पर आक्रामक हमले जारी हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी को ट्रोल करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल से एक वेबसाइट का लिंक शेयर किया। 

इस वेबसाइट पर लॉग-इन करने के बाद एक स्क्रीन दिखाई देती है जो एक तरीके से सोशल मीडिया प्लेबुक है। एक बचपन के प्लेकार्ड जैसा ही है जिसमें आपकी स्क्रीन पर 24 कार्ड दिखाई देते हैं। सभी में लिखा है 'Corrupt Modi'.


इन 24 कार्ड में आपको उन कार्ड का मैच खोजना है जिसमें एक ही तरह का 'स्कैम' लिखा हुआ है। जब आप सभी 12 जोड़ी कार्ड का मैच खोज लेंगे तो आपको विनर घोषित कर दिया जाएगा। आपको बधाई दी जाएगी कि आप मोदी सरकार के सभी 'स्कैम' से अवगत हैं। इस परिणाम को आप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं।

इस गेम को डेवलप करने वाले कौन लोग हैं इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कांग्रेस पार्टी द्वारा पीएम मोदी को ट्रोल करने का ये नया तरीका एक अलग संदेश दे रहा है।

English summary :
Results of the assembly elections in 5 states are out and Congress emerged as the leading party in 3 states Rajasthan, Chhattisgarh and Madhya Pradesh. The names of chief ministers in Rajasthan and Madhya Pradesh have also been decided, But the Congress party's aggressive attacks on the BJP government are still continuing. Congress party trolled PM Narendra Modi through a game which asks users to Catch all the corruptions by Modi govenrment.


Web Title: Congress Brutally Trolls PM Narendra Modi with New Game website ''Corrupt Modi''

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे