रिया चक्रवर्ती को 'बंगाली ब्राह्मण' बोलकर उसके सपोर्ट में उतरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, सुशांत को लेकर लिखी ये बात

By पल्लवी कुमारी | Published: September 10, 2020 12:39 PM2020-09-10T12:39:29+5:302020-09-10T12:39:29+5:30

रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। NCB ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स पैडलिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। रिया के अलावा ड्रग्स मामले में शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश शावंत और सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है।

Congress Adhir Ranjan Chowdhury support Rhea Chakraborty says "Bengalee Brahmin" over NCB Sushant case | रिया चक्रवर्ती को 'बंगाली ब्राह्मण' बोलकर उसके सपोर्ट में उतरे कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, सुशांत को लेकर लिखी ये बात

अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

Highlightsरिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक, माता-पिता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच कर रही है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी जांच कर रही है।

नई दिल्ली:  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले और रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी पर नेताओं की भी प्रतिक्रिया आ रही है। अब रिया चक्रवर्ती के समर्थन में कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी उतर गए हैं। अधीर रंजन चौधरी ने रिया को 'बंगाली ब्राह्मण' परिवार की महिला बोलकर संबोधित किया है। एक के बाद एक कई ट्वीट कर अधीर रंजन चौधरी बीजेपी की सरकार, रिया चक्रवर्ती के पिता और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अधीर रंजन चौधरी ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब राजनीतिक हो गया है। 

अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट किया,  रिया के पिता सेना के अधिकारी रह चुके हैं और देश की सेवा की है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला भी हैं। सुशांत को न्याय की व्याख्या, बिहारी के लिए न्याय की व्याख्या नहीं होनी चाहिए। 

उन्होंने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता थे लेकिन बीजेपी ने उन्हें एक बिहारी अभिनेता में बदलकर रख दिया है।

अधीर रंजन चौधरी ने लिखा, रिया के पिता भी अपने बच्चों के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं, मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक प्रणाली के लिए एक अशुभ हिस्सा है। सभी के लिए न्याय हमारे संविधान के मूल सिद्धांतों में से एक है।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां इस तरह से अपने काम कर रही है ताकि सरकार में बैठे सत्ताधीश खुश हो सकें।अधीर रंजन चौधरी ने कहा,  जांच एजेंसिया समुद्र मंथन के बाद अमृत के बजाय दवाई ढूंढ कर लाए हैं और अभी भी अंधेरे में टटोल रहे हैं कि हत्यारा कौन है। 

उन्होंने सीबीआई और उनके आकाओं से पूछा सुशंता सिंह राजपूत की मौत के रहस्य का पता लगाने के लिए कितने दिनों की आवश्यकता होगी, पहले से ही मीडिया ट्रायल पूरे जोरों से जारी है, जो न्यायिक परीक्षण को बौना भी कर सकता है। 

Web Title: Congress Adhir Ranjan Chowdhury support Rhea Chakraborty says "Bengalee Brahmin" over NCB Sushant case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे