हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली एम्स में चल रहा है इलाज

By शिवेंद्र राय | Published: August 10, 2022 03:23 PM2022-08-10T15:23:22+5:302022-08-10T15:25:27+5:30

राजू श्रीवास्तव को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। जिम में कसरत करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी तबियत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Comedian Raju Srivastava suffered a heart attack undergoing treatment at Delhi AIIMS | हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली एम्स में चल रहा है इलाज

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव

Highlightsराजू श्रीवास्तव की तबियत अचानक बिगड़ीदिल का दौरा पड़ने से अचानक बेहोश हुएदिल्ली एम्स में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली: मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। राजू श्रीवास्तव की तबियत तब बिगड़ी जब वह दिल्ली में एक जिम में कसरत कर रहे थे। ट्रेडमिल पर दौड़ लगा रहे राजू श्रीवास्तव अचानक से बेहोश होकर गिर पड़े जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव अब होश में आ गए हैं और उनकी हालत स्थिर है। 

बता दें कि हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव बीते तीस जून को उदयपुर में एक शो करने के बाद एक अगस्त को ही राजधानी दिल्ली आए थे। दिल्ली में राजू अपने दोस्तों से मिलने के लिए रूके हुए थे। कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव दिल संबंधित बीमारी से पहले भी जूझ चुके हैं। राजू श्रीवास्तव के करीबियों से मिली जानकारी के अनुसार पहले भी उन्हें  स्टेंट्स लग चुके हैं। राजू की तबियत बिगड़ने की खबर आते ही उनके प्रशंसक परेशान हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांगी जाने लगी। फिलहाल राजू के स्वास्थय पर डॉक्टर लगातार नजर रख रहे हैं। एम्स के डॉक्टर उनके ऑपरेशन को लेकर फैसला कर सकते हैं।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। उनके पीआरओ से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में उनका कुछ राजनेताओं से मिलने का भी कार्यक्रम था।  'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस' शो को जीतकर हर घर में पहचान बनाने वाले राजू श्रीवास्तव ने साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा राजू श्रीवास्तव राजू बिग बॉस 3, नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे। राजू श्रीवास्तव उत्तरप्रदेश कानपुर से हैं। भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बनने के लिए भी नामित कर चुके हैं।

Web Title: Comedian Raju Srivastava suffered a heart attack undergoing treatment at Delhi AIIMS

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे