सीएम योगी कल जाएंगे अयोध्या, भगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 6, 2019 03:37 PM2019-06-06T15:37:56+5:302019-06-06T15:37:56+5:30

भगवान श्रीराम की प्रतिमा का अनावरण करने के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ अयोध्या में महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में भी शामिल होंगे।

CM Yogi Adityanath will visit Ayodhya tomorrow to unveil the statue of Lord Rama | सीएम योगी कल जाएंगे अयोध्या, भगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

सीएम योगी कल जाएंगे अयोध्या, भगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

Highlightsभगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा  221 मीटर ऊंची है।भगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा को बनाने में तीन साल से अधिक का समय लगा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात जून को अयोध्या जाएंगे। योगी आदित्यनाथअयोध्या में कल सात जून को भगवान श्रीराम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। भगवान श्रीराम की ये प्रतिमा लकड़ी की बनी होगी। इसके साथ ही योगी आदित्यानाथ अयोध्या में महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में भी शामिल होंगे। भगवान श्रीराम की लकड़ी की प्रतिमा  221 मीटर ऊंची है। यानी 7 फुट की ये प्रतिमा होगी। 

इसको बनाने में तीन साल से अधिक का समय लगा है। 

Web Title: CM Yogi Adityanath will visit Ayodhya tomorrow to unveil the statue of Lord Rama

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे