सीएम ठाकरे ने फड़नवीस और नितिन गडकरी की सराहना की, कहा- महाराष्ट्र के विकास में दोनों का योगदान अहम

By भाषा | Published: January 28, 2020 07:15 PM2020-01-28T19:15:15+5:302020-01-28T19:15:15+5:30

CM Thackeray praised Fadnavis and Nitin Gadkari, said- both worked for the development of Maharashtra | सीएम ठाकरे ने फड़नवीस और नितिन गडकरी की सराहना की, कहा- महाराष्ट्र के विकास में दोनों का योगदान अहम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात मार्च 2019 को पहले कॉरिडोर, 13.5 किलोमीटर लंबी ऑरेंज लाइन का उद्घाटन किया था।

Highlightsहरदीप सिंह पुरी ने लोकमान्य नगर-सिताबुल्दी इंटरचेंज के बीच 11 किलोमीटर लंबे कॉरिडोर का उद्घाटन किया।पुरी ने उद्घाटन समारोह में दिल्ली से वीडियो लिंक के जरिए हिस्सा लिया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के विकास के वास्ते उठाए गए कदमों के लिए अपने पूर्ववर्ती देवेंद्र फड़नवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मंगलवार को सराहना की।

भाजपा की पूर्व सहयोगी रही शिवसेना के अध्यक्ष ठाकरे ने नागपुर से संबंध रखने वाले दोनों नेताओं की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें महाराष्ट्र के विकास के लिए मिलकर काम करना चाहिए। वह नागपुर मेट्रो की एक्वा लाइन के उद्घाटन के बाद बोल रहे थे।

ठाकरे, गडकरी और उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लोकमान्य नगर-सिताबुल्दी इंटरचेंज के बीच 11 किलोमीटर लंबे कॉरिडोर का उद्घाटन किया। पुरी ने उद्घाटन समारोह में दिल्ली से वीडियो लिंक के जरिए हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात मार्च 2019 को पहले कॉरिडोर, 13.5 किलोमीटर लंबी ऑरेंज लाइन का उद्घाटन किया था। 

Web Title: CM Thackeray praised Fadnavis and Nitin Gadkari, said- both worked for the development of Maharashtra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे