'पठान' देखने के दौरान पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, गिरी सिनेमा हॉल की छत

By अनिल शर्मा | Published: January 27, 2023 08:26 AM2023-01-27T08:26:41+5:302023-01-27T08:38:33+5:30

रिपोर्ट के मुताबिक अधिकतर लोगों के सिर पर काफी चोटें आई हैं। क्योंकि उनके सिर पर कठोर कंक्रीट के ब्लॉक गिर गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद को दौड़े और उन्हें बचाया।

Cinema hall roof collapses during Pathaan screening in West Bengal 5 injured | 'पठान' देखने के दौरान पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, गिरी सिनेमा हॉल की छत

'पठान' देखने के दौरान पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, गिरी सिनेमा हॉल की छत

Highlightsहादसा तब हुआ जब दर्शक शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' का लुत्फ उठा रहे थे।थिएटर में अंदर लोग फिल्म देख ही रहे थे कि अचानक छत का एक हिस्सा नीचे गिर गया।हादसा गुरुवार दोपहर करीब 1:30 बजे कंडी के गैलेक्सी थिएटर्स में हुआ।

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में गुरुवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान के प्रदर्शन के दौरान एक सिनेमा हॉल की छत गिर गई। यह घटना मुर्शिदाबाद के कांडी इलाके में हुई और इसमें एक बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसा तब हुआ जब दर्शक शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' का लुत्फ उठा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉल भी हाउसफुल था। थिएटर में अंदर लोग फिल्म देख ही रहे थे कि अचानक छत का एक हिस्सा नीचे गिर गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा गुरुवार दोपहर करीब 1:30 बजे कंडी के गैलेक्सी थिएटर्स में हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक अधिकतर लोगों के सिर पर काफी चोटें आई हैं। क्योंकि उनके सिर पर कठोर कंक्रीट के ब्लॉक गिर गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद को दौड़े और उन्हें बचाया। वहीं गंभीर रूप से घायलों को कंडी अनुमंडलीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Web Title: Cinema hall roof collapses during Pathaan screening in West Bengal 5 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे