पटना में चेन स्नेचिंग के बाद सीएम नीतीश कुमार पर भड़के चिराग पासवान, बोले- "ऐसा कोई दिन नहीं जब बिहार में हत्या न हो"

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2023 04:43 PM2023-02-09T16:43:18+5:302023-02-09T16:47:10+5:30

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चेन स्नेचिंग के दौरान विरोध करने पर वह गोलीबारी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

Chirag Paswan raging on CM Nitish Kumar after chain snatching in Patna said There is no such day when there is no murder in Bihar | पटना में चेन स्नेचिंग के बाद सीएम नीतीश कुमार पर भड़के चिराग पासवान, बोले- "ऐसा कोई दिन नहीं जब बिहार में हत्या न हो"

फाइल फोटो

Highlightsबिहार की राजधानी में देर रात चेन स्नेचिंग की घटना से हड़कंप मच गया हैमामले में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को घेरे में लिया है पटना में देर रात महिला से दो बदमाशों ने चेन छीनी और विरोध करने पर 4 लोगों पर गोली चला दी

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चेन स्नेचिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में अब लोकसभा सदस्य और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर तीखा हमला बोला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार मं जघन्य अपराध हो रहे हैं, बिहार सरकार पूरी तरह से विफल है। आज चेन स्नेचिंग को लेकर चार लोगों को गोली मारी गई है। 

उन्होंने कहा, "ऐसा कोई दिन नहीं जब बिहार में हत्या न हो रही हो। ऐसे में सीएम से किसी घटना के बारे में पूछिए तो जवाब आता है कि अच्छा, हमको तो मालूम ही नहीं।" 

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चेन स्नेचिंग के दौरान विरोध करने पर वह गोलीबारी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला शास्त्रीनगर थाना इलाके के पटेल नगर का है। जहां एक महिला से चेन लूट कर बदमाश भाग रहे थे कि तभी घटना का विरोध करने पर उन्होंने 4 लोगों पर गोली चलाकर उन्हें घायल कर दिया।

घटना ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली महिला से चेन लूट ली। महिला के साथ एक बाइक से और एक स्कूटी से जा रहे उसके स्टाफ ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। घटना बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे की है। 

गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Chirag Paswan raging on CM Nitish Kumar after chain snatching in Patna said There is no such day when there is no murder in Bihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे