बोरवेल में बालक गिरा, प्रशासन ने राहत अभियान शुरु किया

By भाषा | Published: November 4, 2020 03:54 PM2020-11-04T15:54:30+5:302020-11-04T15:54:30+5:30

Child falls in borewell, administration starts relief operation | बोरवेल में बालक गिरा, प्रशासन ने राहत अभियान शुरु किया

बोरवेल में बालक गिरा, प्रशासन ने राहत अभियान शुरु किया

निवाड़ी (मप्र), चार नवंबर जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर बारह बुजुर्ग गांव में बुधवार सुबह पांच साल का एक बालक 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। प्रशासन द्वारा बालक को बोरवेल से निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं, लेकिन फिलहाल इसमें सफलता नहीं मिली है।

पृथ्वीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल में मज़दूरों के पाइप केसिंग लगाने के दौरान हरिकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रह्लाद (पांच) बोरवेल में गिर गया। उन्होंने बताया कि बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी है।

त्रिपाठी ने बताया कि विशेषज्ञों की मदद से बालक को बचाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बोरवेल में पानी होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चा किस गहराई में फंसा हुआ है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन बालक को बोरवेल से निकालने का सभी प्रयास कर रहा है लेकिन अभी तक इसमें सफलता नहीं मिली है।

उन्होंने बताया कि बोरवेल को हाल ही में खोदा गया था और श्रमिक उसमें पाईप केसिंग डालने का काम कर रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हो गया।

Web Title: Child falls in borewell, administration starts relief operation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे