बेंगलुरू में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, घर में तीन दिनों तक जीवित रही 2 साल की मासूम

By दीप्ती कुमारी | Published: September 18, 2021 09:37 AM2021-09-18T09:37:54+5:302021-09-18T09:41:22+5:30

परिवारिक कलह ने बेंगलुरू के एक हंसते-खेलते परिवार की जान ले ली । परिवार में विवाद के घर के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली । इसके बाद केवल दो साल की बच्ची ही जीवित बची थी , जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया ।

child 2 rescued from home in bengalurus byadarahalli after 5 of family die by suicide | बेंगलुरू में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, घर में तीन दिनों तक जीवित रही 2 साल की मासूम

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबेंगलुरू के एक परिवार ने पारिवारिक कलह के कारण की आत्महत्या दादा के लौटने पर केवल दो साल की पोती जीवित पाई गईकलह के बाद घर के मुखिया एच शंकर पांच दिन के लिए घर छोड़कर चले गए थे

बेंगलुरू :  बेंगलुरू के एक परिवार के पांच सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली और हैरानी की बात यह है कि उनके शव के साथ तीन दिनों तक जीवित रही,  लेकिन नौ महीने के एक और बच्चे की भूख से मौत हो गई । पुलिस ने कहा कि दो साल के बच्चे को आखिरकार शुक्रवार को बचा लिया गया और मौतों का चौंकाने वाला विवरण सामने आया क्योंकि एच शंकर पांच दिनों के बाद अपने घर लौटे और महसूस किया कि उनके परिवार का दुखद अंत हो गया है । केवल उनकी पोती जीवित थी ।

पुलिस अधिकारी संजीव एम पाटिल ने कहा, "हमें पता चला कि घर के अंदर पांच शव थे । एक बच्चा जीवित पाया गया । हमें मौत का कारण नहीं पता । हमने बच्चे को बचा लिया है।" अधिकारी ने कहा कि  "जब तक उनका शव हमें मिला, तब तक शव सड़ने लगे थे"।

पुलिस को बताया गया है कि एच शंकर पांच दिन पहले घरेलू कलह के बाद गुस्से में घर से निकला था । पुलिस को बताया गया कि जाहिर तौर पर उसकी अपनी बेटी के साथ बहस हुई थी, जो अपने ससुराल वालों को उनके साथ रहने के लिए छोड़ गई थी ।

परिवार को उनके कई फोन कॉल अनुत्तरित होने के बाद, श्री शंकर अपने घर लौट आए और अपनी पत्नी (50) और 27 वर्षीय बेटे और दो बेटियों को छत की दीवार से लटका हुआ पाया ।
पुलिस ने प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए कहा कि उनके नौ महीने के पोते की भी भूख से मौत हो गई ।उन्होंने बताया कि दो साल की बच्ची बस किसी तरह जिंदा बच पाई और उसे चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा गया ।
 

Web Title: child 2 rescued from home in bengalurus byadarahalli after 5 of family die by suicide

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे