मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी में हमें कुछ सफलता मिली है तो इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 24, 2020 05:15 PM2020-05-24T17:15:32+5:302020-05-24T17:15:32+5:30

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडियाकर्मियों से बातचीत की। सीएम ने कहा कि पूरी दुनिया इस सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना से जूझ रही है, समय से लिए गए फैसले के कारण आज भारत अपने आप को एक सुरक्षित स्थिति में पाता है।

Chief Minister Yogi Adityanath says If we have got some success in UP, then the credit goes to PM Modi | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी में हमें कुछ सफलता मिली है तो इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी में हमें कुछ सफलता मिली है तो इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है

कोरोना महामारी के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि पूरी दुनिया इस सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना से जूझ रही है, समय से लिए गए फैसले के कारण आज भारत अपने आप को एक सुरक्षित स्थिति में पाता है, यह देश के एक सक्षम नेतृत्व के कारण संभव हो पाया है। 

इतना ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरहाना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर हमें कुछ सफलता मिली है तो मैं इसका श्रेय प्रधानमंत्री जी को देता हूं जिनका मार्गदर्शन और प्रेरणा हमें प्राप्त होती रहती है। 



 

Web Title: Chief Minister Yogi Adityanath says If we have got some success in UP, then the credit goes to PM Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे