Chief Minister will hold a meeting to review the situation in Delhi | दिल्ली में कोविड स्थिति की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री करेंगे बैठक
दिल्ली में कोविड स्थिति की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री करेंगे बैठक

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए शनिवार को एक बैठक करेंगे।

कोविड-19 प्रबंधन के लिए नोडल मंत्री और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी इस बैठक में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, “दिल्ली में प्रतिदिन के हिसाब से कोरोना की वर्तमान स्थिति पर निगरानी रखने के लिए माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपराह्न एक बजे नोडल मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और अन्य अधिकारियों संग कोविड प्रबंधन पर समीक्षा बैठक करेंगे।”

संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में सप्ताहांत में कर्फ्यू लगाया गया है। दिल्ली में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 19,486 नए मामले सामने आए तथा 141 और लोगों की मौत हो गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Minister will hold a meeting to review the situation in Delhi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे