छत्तीसगढ़ पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में बीजेडी नेता को गिरफ्तार किया

By भाषा | Published: February 14, 2020 12:02 AM2020-02-14T00:02:29+5:302020-02-14T00:02:29+5:30

पुलिस ने साई को बुधवार की रात हिरासत में लिया और गुरुवार को गिरफ्तार करने से पहले उनसे पूछताछ की। साई को कई बार छत्तीसगढ़ पुलिस ने नोटिस भेज कर जांच में शामिल होने के लिए पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा था।

Chhattisgarh police arrests BJD leader in double murder Case | छत्तीसगढ़ पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में बीजेडी नेता को गिरफ्तार किया

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsओडिशा के झारसुगुड़ा स्थित बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता अनूप साई के आवास से छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है । उनके खिलाफ पड़ोसी राज्य में 2016 में दोहरे हत्याकांड में मामला दर्ज किया गया था ।

ओडिशा के झारसुगुड़ा स्थित बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता अनूप साई के आवास से छत्तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है । उनके खिलाफ पड़ोसी राज्य में 2016 में दोहरे हत्याकांड में मामला दर्ज किया गया था ।

पुलिस ने साई को बुधवार की रात हिरासत में लिया और गुरुवार को गिरफ्तार करने से पहले उनसे पूछताछ की ।

साई को कई बार छत्तीसगढ़ पुलिस ने नोटिस भेज कर जांच में शामिल होने के लिए पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा था ।

यह मामला एक महिला एवं उसकी 14 साल की बेटी की हत्या से जुड़ा हुआ है ।

ओडिशा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि जांच में बीजद नेता ने सहयोग नहीं किया जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है । पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक साई को छत्तीसगढ़ ले जाया गया है। 

Web Title: Chhattisgarh police arrests BJD leader in double murder Case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे