छत्तीसगढ़: सुकमा में IED ब्लास्ट, नक्सली हमले में एक जवान की मौत, तीन घायल

By भाषा | Published: September 1, 2018 08:24 PM2018-09-01T20:24:12+5:302018-09-01T20:24:31+5:30

पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना दोपहर करीब 12.30 बजे रबड़ीपारा गांव की है जब डीआरजी जवान नियमित तलाशी अभियान पर निकले थे।

Chhattisgarh: IED blast in Sukma, one police killed in Naxal attack, three injured | छत्तीसगढ़: सुकमा में IED ब्लास्ट, नक्सली हमले में एक जवान की मौत, तीन घायल

छत्तीसगढ़: सुकमा में IED ब्लास्ट, नक्सली हमले में एक जवान की मौत, तीन घायल

रायपुर, 1 सितंबर:छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने शनिवार को आईईडी विस्फोट कर दिया जिसमें जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक जवान की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

सुकमा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना दोपहर करीब 12.30 बजे रबड़ीपारा गांव की है जब डीआरजी जवान नियमित तलाशी अभियान पर निकले थे।

जैसे ही जवान गांव के करीब पहुंचे तभी नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिसमें चार जवान घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घायल जवानों को बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।

उन्होंने बताया, ‘‘इस दौरान गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल ज्ञानधर प्रधानी की मौत हो गई जबकि तीन अन्य को सुकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें आगे के उपचार के लिए रायपुर लाया जाएगा।

Web Title: Chhattisgarh: IED blast in Sukma, one police killed in Naxal attack, three injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे