छत्तीसगढ़ : सुकमा जिले में आईइडी ब्लास्ट, DRG के दो जवान घायल

By स्वाति सिंह | Published: May 21, 2019 09:09 AM2019-05-21T09:09:48+5:302019-05-21T09:15:19+5:30

सुकमा जिले के एएसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि दोनों घायल जवानों की हालत बेहद नाजुक है। उन्हें वहां से एयरलिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है।

Chhattisgarh: 2 DRG personnel injured in an IED blast in Sukma district | छत्तीसगढ़ : सुकमा जिले में आईइडी ब्लास्ट, DRG के दो जवान घायल

Representational Image

छत्तीसगढ़ में सुकमा जिले के गोगुंदा मंगलवार सुबह आईइडी ब्लास्ट हो गया। इस विस्फोट में 2 जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के जवानों के घायल होने की खबर है। सुकमा जिले के एएसपी शलभ सिन्हा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि दोनों घायल जवानों की हालत बेहद नाजुक है। उन्हें वहां से एयरलिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है।

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में हुआ था बड़ा नक्सली हमला

महाराष्ट्र के गढ़चिरोली में माओवादियों द्वारा मंगलवार को किए गए आईईडी धमाके में 15 पुलिस कमांडो समेत 16 लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में जवानों के अलावा निजी वैन का चालक भी था. 

माओवादियों ने  महाराष्ट्र पुलिस के C60 कमांडो के काफिले पर घात लगाकर यह हमला किया. मारे गये सभी जवान एक निजी पिकअप वाहन में सवार थे.

पुलिस और नक्सलियों के बीच फायरिंग अभी जारी है. इसके एक दिन पहले नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी 27 गाड़ियाँ फूंक दी थी. पुलिस के जवानों के साथ-साथ एसडीपीओ मुख्य टारगेट थे.

Web Title: Chhattisgarh: 2 DRG personnel injured in an IED blast in Sukma district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे