चेन्नई सिटी पुलिस आयुक्त ने घायल हेड कांस्टेबल को साइकिल उपहार में दी

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:49 PM2021-10-13T22:49:00+5:302021-10-13T22:49:00+5:30

Chennai City Police Commissioner gifts a bicycle to the injured head constable | चेन्नई सिटी पुलिस आयुक्त ने घायल हेड कांस्टेबल को साइकिल उपहार में दी

चेन्नई सिटी पुलिस आयुक्त ने घायल हेड कांस्टेबल को साइकिल उपहार में दी

Next

चेन्नई, 13 अक्टूबर चेन्नई सिटी पुलिस आयुक्त शंकर जीवल ने बुधवार को एक हेड कांस्टेबल को एक नई साइकिल उपहार स्वरूप दी जिसका वाहन एक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस की ओर से यहां जारी बयान में कहा गया कि दुर्घटना में घायल हुए एम सेंथिलकुमार से उनके आवास पर जीवल ने भेंट की और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली ।

मंगलवार को सेंथिलकुमार साइकिल पर जा रहे थे तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वह गिर गए और कंधे की हड्डी टूट गयी । शहर में ई-3 टेनम्पेट पुलिस थाने में तैनात सेंथिलकुमार साइकिल पर गश्त लगाते थे।

विज्ञप्ति में बताया गया कि घटना के बारे जानकर जीवल ने घायल पुलिसकर्मी को एक नई साइकिल उपहार में दी और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chennai City Police Commissioner gifts a bicycle to the injured head constable

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे