Central government should help Maharashtra by giving more vaccine doses: Thorat | टीके की अधिक खुराक देकर केंद्र सरकार को महाराष्ट्र की सहायता करनी चाहिए: थोराट
टीके की अधिक खुराक देकर केंद्र सरकार को महाराष्ट्र की सहायता करनी चाहिए: थोराट

मुंबई, 10 अप्रैल महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बालासाहेब थोराट ने शनिवार को कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार कोविड-19 महामारी के खिलाफ अपनी पूरी क्षमता से लड़ाई लड़ रही है और केंद्र सरकार को राज्य को पर्याप्त संख्या में टीके की खुराक उपलब्ध करानी चाहिए।

राज्य में कांग्रेस विधायक दल के नेता थोराट ने यह बात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ कोविड-19 के हालात की ऑनलाइन समीक्षा बैठक के दौरान कही।

थोराट ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी है और कोविड-19 टीके की आपूर्ति भी पर्याप्त नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को उनकी पार्टी द्वारा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और कांग्रेस के गठबंधन वाली प्रदेश सरकारों में शामिल पार्टी के मंत्रियों के साथ बैठक कर संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने और टीकाकरण अभियान के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा की।

सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने तथा साथ ही कमजोर तबकों की मदद करने की जरूरत है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Central government should help Maharashtra by giving more vaccine doses: Thorat

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे