देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजने पर मामला दर्ज, जांच शुरू

By भाषा | Published: June 19, 2021 09:34 PM2021-06-19T21:34:04+5:302021-06-19T21:34:04+5:30

Case registered for sending video clip from Deoria jail, investigation started | देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजने पर मामला दर्ज, जांच शुरू

देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजने पर मामला दर्ज, जांच शुरू

गोरखपुर (उप्र) 19 जून देवरिया जेल से कुछ लोगों को वीडियो संदेश भेजे जाने की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरहज थाना क्षेत्र के अमाव गांव निवासी गुड़िया मिश्रा ने लिखित शिकायत की थी कि देवरिया जेल में बंद उसी गांव के रतन उर्फ अंबुज यादव ने तीन वीडियो क्लिप बनाकर उसके भाई पिंटू मिश्रा और गांव के कुछ अन्य लोगों को भेजा है।

जेल अधीक्षक केसी त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजे जाने की शिकायत पर जेल की तलाशी ली गई और कैदी रतन यादव की बैरक से दो मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। रतन यादव और एक अन्य आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है और जांच के दौरान सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

देवरिया के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर ने कहा कि जिस कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वह हत्या का आरोपी है और उस पर मोबाइल पर वीडियो क्लिप बनाकर अपने गांव के कुछ लोगों को व्हाट्सएप पर भेजने का आरोप है। वीडियो में कुछ अन्य कैदी और बैरक भी दिखाई दे रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered for sending video clip from Deoria jail, investigation started

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे