नोएडा में लूटपाट एवं मारपीट के संबंध में मामला दर्ज

By भाषा | Published: March 5, 2021 12:38 PM2021-03-05T12:38:34+5:302021-03-05T12:38:34+5:30

Case registered for looting and assault in Noida | नोएडा में लूटपाट एवं मारपीट के संबंध में मामला दर्ज

नोएडा में लूटपाट एवं मारपीट के संबंध में मामला दर्ज

नोएडा, पांच मार्च उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 में स्थित एक किराएदार ने मकान मालिक सहित कई लोगों के खिलाफ लूटपाट एवं मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि सेक्टर के दस के सी- 424 में दलवीर सिंह नामक व्यक्ति फैक्ट्री चलाते हैं, इन्होंने यह फैक्ट्री अनीता खुल्लर, यशपाल खुल्लर आदि से किराए पर लिया है।

उन्होंने बताया कि दलबीर ने थाना सेक्टर 20 में कल रात मामला दर्ज कराया है, कि 25 फरवरी को अनीता खुल्लर, यशपाल खुल्लर अमन खुल्लर और राजेश उनकी फैक्ट्री में आए, तथा उनके साथ मारपीट की और 2,60,000 रूपये नगद, सोने की चेन और अंगूठी लूटकर ले गए।

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित से प्राप्त शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी ने बताया कि किराए पर लेते समय दलबीर ने फैक्ट्री मालिक को 45 लाख रुपए पगड़ी (अग्रिम) के के एवज में दिया था और इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद अदालत विचाराधीन है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered for looting and assault in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे