चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक बातें पोस्ट करने में मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: June 20, 2021 11:57 AM2021-06-20T11:57:15+5:302021-06-20T11:57:15+5:30

Case registered against three people for posting objectionable things against Champat Rai | चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक बातें पोस्ट करने में मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक बातें पोस्ट करने में मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बिजनौर (उप्र), 20 जून विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखने के मामले में बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द मामला दर्ज किया गया है।

बिजनौर जिले में नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने रविवार बताया कि संजय बंसल ने स्वयं को चंपत राय बंसल का भाई बताते हुए तहरीर दी है कि उनके संज्ञान में विनीत नाम के व्यक्ति के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लाया गया, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और निराधार बातें लिखी गयी हैं। संजय बंसल ने 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया, तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना की एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है। व्यक्ति ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि संजय बंसल की तहरीर के आधार पर एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द भारतीय दंड संहिता की गंभीर धाराओं और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा जांच शुरू कर दी गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against three people for posting objectionable things against Champat Rai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे