नाबालिग छात्रा की आत्महत्या मामले में केरल के स्कूल शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: September 15, 2021 03:12 PM2021-09-15T15:12:18+5:302021-09-15T15:12:18+5:30

Case registered against Kerala school teacher in minor girl's suicide case | नाबालिग छात्रा की आत्महत्या मामले में केरल के स्कूल शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग छात्रा की आत्महत्या मामले में केरल के स्कूल शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

Next

कासरगोड़ (केरल), 15 सितंबर केरल के इस उत्तरी जिले में नाबालिग छात्रा के आत्महत्या कर लेने के मामले में निजी स्कूल के 29 साल के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

यह मामला 12 वर्षीय लड़की के आत्महत्या कर लेने के कुछ दिनों बाद यहां अधूर निवासी उस्मान के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 12 और किशोर न्याय कानून की धारा 75 के तहत दर्ज किया गया है।

वह अब फरार है और उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उसी स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा को अनुचित संदेश भेजे थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मृतका के परिजन ने दोनों के बीच चैट संदेशों को देखा था और लड़की को इसके खिलाफ आगाह किया था।

उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने यह मामला स्कूल प्रबंधन के समक्ष भी उठाया था जिसने उस्मान से इस बारे में बात की थी।

अधिकारी ने कहा, “किसी शिक्षक द्वारा 12 साल की बच्ची को ऐसे संदेश भेजना अनुचित है। संदेह है कि माता-पिता के संदेश पढ़ लेने के बाद उसने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की होगी।” साथ ही कहा कि ये सब धारणाएं हैं और विस्तृत जांच के बाद ही वे किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।

इस बीच, मृतका के पिता ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी ने शिक्षक द्वारा मानसिक प्रताड़ना के कारण आत्महत्या की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against Kerala school teacher in minor girl's suicide case

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे