Bulandshahr SSP suspends one sub-inspector, transfers two others | बुलंदशहर के एसएसपी ने एक उपनिरीक्षक को निलंबित, दो अन्य का तबादला किया
बुलंदशहर के एसएसपी ने एक उपनिरीक्षक को निलंबित, दो अन्य का तबादला किया

बुलंदशहर, 21 नवंबर बुलंदशहर के एसएसपी ने दागी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार को एक उप-निरीक्षक को निलंबित तथा दो अन्य का जिला पुलिस लाइन में तबादला कर दिया।

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि उप-निरीक्षक अनिल कुमार सिंह को एक आपराधिक मामले में आरोपी को बचाने के लिये 50,000 रुपये मांगने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

एसएसपी ने कहा कि अहार थाने में तैनात उपनिरीक्षक सिंह को एक ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद निलंबित किया गया, जिसमें वह अपने इलाके के एक आरोपी के खिलाफ मामले को रफा-दफा करने के लिये ग्राम प्रधान से कथित तौर पर पैसे मांग रहे थे।

एसएसपी ने कहा कि दो अन्य मामलों में दो पुलिस चौकियों के प्रभारी उपनिरीक्षकों प्रमोद गौतम और रामेश्वर दयाल शर्मा का पुलिस अधिकारियों को शोभा न देने वाले कृत्यों में संलिप्त होने के लिये पुलिस लाइन में तबादला कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bulandshahr SSP suspends one sub-inspector, transfers two others

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे