धमकी भरे पत्र पर बृंदा करात ने कहा- इससे हमारे काम पर असर नहीं पड़ेगा, पुलिस करे कार्रवाई

By भाषा | Published: January 26, 2020 05:49 PM2020-01-26T17:49:21+5:302020-01-26T17:49:21+5:30

अभिनेता प्रकाश राज ने ट्विटर पर पत्र साझा करते हुए कहा कि यह पत्र “कायरों” के समूहों की ओर से आया है। अभिनेता ने इसके साथ फैज़ की नज़्म “ हम देखेंगे” को उद्धृत किया।

Brinda Karat replied on threatening letter, This will not affect our work | धमकी भरे पत्र पर बृंदा करात ने कहा- इससे हमारे काम पर असर नहीं पड़ेगा, पुलिस करे कार्रवाई

File Photo

Highlightsमाकपा नेता बृंदा करात ने उन्हें और अन्य शख्सियतों को जान से मारने की धमकी का पत्र भेजने वाले समूह को “ कायर’’ बताते हुए कहा कि इन धमकियों से उनके काम पर असर नहीं पड़ेगा।एक गुमनाम पत्र में करात और जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज समेत 13 अन्य शख्सियतों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

माकपा नेता बृंदा करात ने उन्हें और अन्य शख्सियतों को जान से मारने की धमकी का पत्र भेजने वाले समूह को “ कायर’’ बताते हुए कहा कि इन धमकियों से उनके काम पर असर नहीं पड़ेगा। एक गुमनाम पत्र में करात और जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज समेत 13 अन्य शख्सियतों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

राज ने ट्विटर पर पत्र साझा करते हुए कहा कि यह पत्र “कायरों” के समूहों की ओर से आया है। अभिनेता ने इसके साथ फैज़ की नज़्म “ हम देखेंगे” को उद्धृत किया। पत्र संघ परिवार के आलोचक निजगुणानंद स्वामी को भेजा गया था, जिसमें स्वामी, करात और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी समेत 14 शख्सियतों के नाम हैं।

करात ने कहा, “ ऐसी कायरता पूर्ण धमकियां कभी भी हमारा काम नहीं रोकेंगी। पुलिस को इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।” यह पत्र बेलगावी से स्वामी के आश्रम के पते पर पोस्ट किया गया था। कन्नड़ में लिखे पत्र में स्वामी और अन्य को “धर्माद्रोही” और “देशद्रोही” बताते हुए 29 जनवरी 2020 तक जान से मारने की धमकी दी गई है। 

Web Title: Brinda Karat replied on threatening letter, This will not affect our work

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे