BJP will win all three seats with heavy votes: Pooni | भाजपा तीनों सीटों पर भारी मतों से जीतेगी: पूनियां
भाजपा तीनों सीटों पर भारी मतों से जीतेगी: पूनियां

जयपुर, आठ अप्रैल राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने आगामी विधानसभा उपचुनाव में तीनों सीटों पर पार्टी की जीत का दावा करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि संपूर्ण किसान कर्जमाफी, बिगड़ी कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, गांवों में ठप पड़े विकास कार्य उपचुनावों में बड़े मुद्दे हैं।

पूनियां ने कहा कि भाजपा ने इन चुनावों के लिए जमीनी तौर पर तैयारी पूरी कर ली है पार्टी के सभी प्रमुख लोग चुनाव अभियान में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि तीनों सीटों पर भाजपा की शानदार जीत होगी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह है, कांग्रेस पार्टी के सवा दो साल के कुशासन में किसानों की कर्जमाफी, कानून व्यवस्था, बेरोजगारी ये बड़े मुद्दे तो हैं ही, इसके अलावा गांव का विकास ठप पड़ा है और इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में जो आक्रोश है।

उल्लेखनीय है राज्य के राजसमंद जिले की राजसंमद, भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा और चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभाओं के लिए 17 अप्रैल को उपचुनाव होगा, जबकि मतगणना दो मई को होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP will win all three seats with heavy votes: Pooni

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे