बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सभी सांसदों के टिकट काटे, रमन सिंह भी नहीं दिला सके बेटे को टिकट

By नितिन अग्रवाल | Published: March 24, 2019 09:08 PM2019-03-24T21:08:21+5:302019-03-24T21:13:57+5:30

छह बार सांसद चुने गए रमेश बैस को भी पार्टी ने टिकट देने से इनकार कर दिया है. उनके स्थान पर सुनील सोनी को रायपुर से टिकट दिया गया है. 

BJP will not give tickets to Chhattisgarh mp including Abhishek singh son of Raman singh | बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सभी सांसदों के टिकट काटे, रमन सिंह भी नहीं दिला सके बेटे को टिकट

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में सभी सांसदों के टिकट काटे, रमन सिंह भी नहीं दिला सके बेटे को टिकट

Highlightsकहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में हार के कारण यह फैसला लिया गया है.रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह को भी टिकट नहीं मिला है.

छत्तीसगढ़ से जिन सांसदों के टिकट काटे गए हैं उनमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का नाम शामिल है. उनकी जगह राजनंदगांव से संतोष पांडे को उतारा गया है. छह बार सांसद चुने गए रमेश बैस को भी पार्टी ने टिकट देने से इनकार कर दिया है. उनके स्थान पर सुनील सोनी को रायपुर से टिकट दिया गया है. 

राज्य की कोरबा सीट से ज्‍याति नंद दुबे, बिलासपुर से अरुण साहू, और दुर्ग से विजय बघेल की उम्मीदवारी पर मुहर लगाई गई है. इसके अतिरिक्त महासमुंद से चुन्‍नीलाल साहू को मौका दिया गया है. इससे पहले पार्टी ने पांच उम्मीदवारों की घोषणा की थी. उन सभी सीटों पर भी किसी भी मौजूदा सांसद को टिकट नहीं दिया गया.



 

सूत्रों के अनुसार विधानसभा चुनाव में हुई हार के बाद मिले फीडबैक के आधार पर सभी मौजूदा सांसदों के टिकट काटे गए हैं. 

Web Title: BJP will not give tickets to Chhattisgarh mp including Abhishek singh son of Raman singh