कोलकाता के इर्दगिर्द भाजपा 2000 से अधिक छोटी सभाएं करेगी, शाह और नड्डा होंगे शामिल

By भाषा | Published: April 12, 2021 09:47 PM2021-04-12T21:47:05+5:302021-04-12T21:47:05+5:30

BJP will hold more than 2000 small meetings around Kolkata, Shah and Nadda will be involved | कोलकाता के इर्दगिर्द भाजपा 2000 से अधिक छोटी सभाएं करेगी, शाह और नड्डा होंगे शामिल

कोलकाता के इर्दगिर्द भाजपा 2000 से अधिक छोटी सभाएं करेगी, शाह और नड्डा होंगे शामिल

नयी दिल्ली, 12 अप्रैल कोलकाता और उसके आसपास के इलाकों में मतदाताओं को लुभाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को भाजपा के एक जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे जिसके तहत 40 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में 2000 से अधिक छोटी-छोटी और नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जाएगा।

पार्टी के एक पदाधिकारी के मुताबिक शाह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और कई वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री ऐसी सभाओं को संबोधित करेंगे।

उनके मुताबिक भाजपा ने इन चुनावी कार्यक्रमों को ‘‘पथ सभा’’ नाम दिया है, जिनमें कम से कम 500 लोगों के जुटान का लक्ष्य रखा गया है।

पार्टी ने इस कार्यक्रम का आयोजन इसलिए किया है ताकि तृणमूल कांग्रेस के प्रभाव वाले कोलकाता और इसके आसपास के इलाकों में वह अपनी स्थिति को मजबूत कर सके।

लोगों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए इन कार्यक्रमों का आयोजन शाम के वक्त किया जाएगा ताकि इसके तहत रिहाइशी इलाकों और सामुदायिक भवनों में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सुनिश्चित की जा सके।

इस कार्यक्रम में भाजपा के केंद्रीय नेताओं के अलावा क्षेत्रीय और स्थानीय नेताओं को भी शामिल किया जाएगा। इसके तहत पहले कार्यक्रम का नेतृत्व दम दम इलाके में शाह करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP will hold more than 2000 small meetings around Kolkata, Shah and Nadda will be involved

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे