BJP will act as Arjun in upcoming elections in Bengal, announced by party | BJP की ओर से ऐलान, बंगाल में आगामी चुनावों में अर्जुन की तरह काम करेगी पार्टी
फाइल फोटो

कोलकाता, 16 सितम्बर।  भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी बिगुल बजा दिया है। ऐसे में राज्य में भारतीय जनता पार्टी महाभारत ग्रंथ से प्रेरणा ले रही है जहां उसके अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी राज्य के अधिकतर सीटों पर जीतने के लिए महायोद्धा अर्जुन की भूमिका में है।

घोष ने कहा कि पार्टी ने 2019 के आम चुनावों और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों को शीर्ष प्राथमिकता दी है और अर्जुन की तरह जीत की भावना के साथ इसने राज्य में लोकसभा की 25 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

उन्होंने पार्टी की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन कहा कि पार्टी ने दोनों चुनावों को शीर्ष प्राथमिकता दी है।उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई के सभी संगठनों से कहा गया है कि दुर्गापूजा से पहले सभी आवंटित कार्यों को पूरा कर लें। 

पार्टी से जुड़े सूत्रों ने कहा कि बैठक में आगामी आम चुनाव में राजनीतिक विरोधियों से लड़ने की रणनीति पर चर्चा की गई, साथ ही जमीनी स्तर से लेकर विभिन्न स्तरों पर पार्टी की संगठनात्मक शक्ति का आकलन किया गया और इसे मजबूत करने पर जोर दिया गया।


Web Title: BJP will act as Arjun in upcoming elections in Bengal, announced by party
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे