BJP wants to name Navi Mumbai airport after late PWP leader | भाजपा नवी मुंबई के हवाईअड्डे का नाम पीडब्ल्यूपी के दिवंगत नेता के नाम पर चाहती है रखना
भाजपा नवी मुंबई के हवाईअड्डे का नाम पीडब्ल्यूपी के दिवंगत नेता के नाम पर चाहती है रखना

अलीबाग, 10 जून नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का नाम शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के नाम पर रखने के प्रस्ताव के बीच भाजपा ने बृहस्पतिवार को रायगढ़ जिले के अलीबाग में मानव श्रृंखला बनाकर इस परियोजना का नाम पीजेन्ट्स एंड वर्कर्स पार्टी(पीडब्ल्यूपी) के दिवंगत नेता डीबी पाटिल के नाम पर रखने की मांग की।

शहर और औद्योगिक विकास निगम (सिडको) इस परियोजना का नाम बाल ठाकरे के नाम पर रखने के लिए एक प्रस्ताव को पहले पारित कर चुका है। यह इस परियोजना के लिए नोडल सरकारी एजेंसी है।

हालाँकि, भाजपा इस प्रस्ताव के खिलाफ है। बृहस्पतिवार को भाजपा ने अपनी मांग को जोरदार तरीके से रखने के लिए मानव श्रृंखला बनाई। भाजपा की स्थानीय इकाई ने रायगढ़ जिले के अलीबाग कस्बे में कलेक्टरेट के सामने मानव श्रृंखला बनाई। इसमें करीब 200 कार्यकर्ताओं और नेताओं ने हिस्सा लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP wants to name Navi Mumbai airport after late PWP leader

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे