BJP should take action against Naqvi, Shahnawaz Hussain: AIMIM MP | भाजपा को नकवी, शाहनवाज हुसैन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए: एआईएमआईएम सांसद
भाजपा को नकवी, शाहनवाज हुसैन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए: एआईएमआईएम सांसद

औरंगाबाद, 25 नवंबर अंतर-धार्मिक विवाहों को लेकर हंगामे के बीच उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पारित अध्यादेश को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए, एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने बुधवार को भाजपा को अपने नेताओं मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज़ हुसैन के खिलाफ कार्रवाई कर एक उदाहरण पेश करने की चुनौती दी।

मसौदा अध्यादेश का उद्देश्य विवाह के लिए जबरन धर्मांतरण पर रोक लगाना है, जिसमें उल्लंघन करने वालों को 10 साल तक जेल की सजा का प्रवाधान किया गया है।

औरंगाबाद के सांसद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा ने उत्तर प्रदेश में यह कानून लाया है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहते हैं कि 'लव जिहाद' किसने शुरू किया? क्या भाजपा के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा किया गया 'लव जिहाद' वैध है? क्या वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज़ हुसैन द्वारा किया गया यह लव जिहाद मान्य है? लेकिन अगर इम्तियाज जलील ऐसा करते हैं, तो इस पर कानून लागू कर दिया जाता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP should take action against Naqvi, Shahnawaz Hussain: AIMIM MP

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे