भाजपा विप सदस्य ए. के. शर्मा की सिफारिश पर विशेष ट्रेन का परिचालन शुरू

By भाषा | Published: January 24, 2021 08:22 PM2021-01-24T20:22:43+5:302021-01-24T20:22:43+5:30

BJP Opposition Member A. K. Special train started operating on Sharma's recommendation | भाजपा विप सदस्य ए. के. शर्मा की सिफारिश पर विशेष ट्रेन का परिचालन शुरू

भाजपा विप सदस्य ए. के. शर्मा की सिफारिश पर विशेष ट्रेन का परिचालन शुरू

लखनऊ, 24 जनवरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के बाद हाल में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य चुने गए पूर्व प्रशासनिक अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा की सिफारिश को स्वीकार करते हुए रेल मंत्रालय ने दिल्ली से उनके गृह जनपद मऊ तक विशेष ट्रेन का परिचालन शुरू किया है। रेल मंत्री ने पीयूष गोयल ने रविवार को खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी ।

गोयल ने ट्वीट किया, "ए के शर्मा जी के आग्रह पर रेलवे ने आज दिल्ली से उत्तर प्रदेश के मऊ के बीच विशेष ट्रेन का संचालन शुरू किया। इस ट्रेन के चलने से क्षेत्र के नागरिकों को सुविधा होगी और आर्थिक गतिविधियों में तेजी आयेगी।"

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मूल निवासी शर्मा ने बताया कि रेल मंत्रालय से उन्होंने दिल्ली से अपने गृह जनपद तक एक विशेष ट्रेन चलाने का आग्रह किया था।

शर्मा ने यह गुजारिश स्वीकार किए जाने पर रेल मंत्री को धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के गुजरात कैडर के पूर्व अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी माने जाते हैं। शर्मा हाल ही में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर भाजपा में शामिल हुए थे। उसके फौरन बाद ही उन्हें पार्टी ने विधान परिषद सदस्य बनाया था।

माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अगले मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हें कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी दी जा सकती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP Opposition Member A. K. Special train started operating on Sharma's recommendation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे