BJP नेता के सोशल मीडिया पर प्रहार से गरमाई सियासत, रामलाल के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी साधा निशाना

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 15, 2019 07:26 PM2019-07-15T19:26:49+5:302019-07-15T19:27:59+5:30

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि कल यह आपके साथ भी हो सकता है.

BJP National Vice President Prabhat attacks on Jha Ram Lal and congress leader jyotiraditya scindia | BJP नेता के सोशल मीडिया पर प्रहार से गरमाई सियासत, रामलाल के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी साधा निशाना

File Photo

Highlightsभाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पद से हटते ही रामलाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के निशाने पर आ गए हैं. झा का दर्द सोशल मीडिया पर सामने आया है. . झा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा है. झा के ट्वीट से भाजपा में हलचल मच गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पद से हटते ही रामलाल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के निशाने पर आ गए हैं. झा का दर्द सोशल मीडिया पर सामने आया है. झा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा है. झा के ट्वीट से भाजपा में हलचल मच गई है.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि कल यह आपके साथ भी हो सकता है. अच्छा संगठक वही होता है जो हर व्यक्ति को काम में जुटा ले. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जिम्मेदारी का मतलब 'मैं ही हूं' का भाव नहीं होना चाहिए. 

इसके साथ ही झा ने यह भी लिखा है कि आप जो नहीं हैं, वैसा बनने के लिए कोशिश करें, लेकिन नाटक नहीं. झा ने लिखा है कि दूसरों को कष्ट देने वालों को जब खुद कष्ट होता है तो उसे अपनी गलती समझ आती है. प्रभात झा ने कई और बातें सोशल मीडिया में लिखी हैं. झा द्वारा किए गए इस तरह के ट्वीट के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर प्रभात झा के निशाने पर पार्टी में कौन है?

गौरतलब है रामलाल के पास मध्य प्रदेश का प्रभार था और विधानसभा और लोकसभा चुनावों में प्रभात झा को अपेक्षा के अनुरूप तबज्जो नहीं मिली थी. लोकसभा चुनावों में तो उन्हें पार्टी दफ्तर में ही बैठने के लिए कह दिया गया था. वहीं, प्रभात झा के इन ट्वीट को सियासी हलकों में रामलाल से जोड़कर देखा जा रहा है.

खास बात यह है कि प्रभात झा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है.

सिंधिया पर भी हमला

झा ने कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंंधिया पर भी ट्वीट के जरिए हमला बोला है. उन्होंने सिंधिया को टैग करते हुए लिखा है कि सिंधियाजी हारने के बाद आपका मार्गदर्शन गले नहीं उतर रहा है. राहुल गांधी की जो दुर्दशा हो रही है, उसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया का कम हाथ या योगदान नहीं है. उन्होंने लिखा है कि सिंधियाजी आज अगर सरदार वल्लभ भाई पटेल होते तो आप कहां होते. यहां उल्लेखनीय है कि सिंधिया के खिलाफ झा पूर्व में भी कई बार इस तरह की बात कह चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सिंधिया की हार पर तंज कसते हुए कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना जनाधार खो दिया है, करोड़ों की जमीन लेकर बैठे हैं और खुद को महाराजा कहते हैं.

Web Title: BJP National Vice President Prabhat attacks on Jha Ram Lal and congress leader jyotiraditya scindia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे