BJP MP from Gorakhpur (UP) Ravi Kishan: Population of Hindus is 100 crores, so obviously India is a Hindu Rashtra. There are so many Muslim & Christian countries, so it is amazing that we have a country called 'Bharat' to keep alive our culture. | BJP सांसद रवि किशन ने कहा-"हिंदुओं की आबादी 100 करोड़ है, तो जाहिर है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है"
उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए हम हिंदू लोगों के पास 'भारत' नाम का एक देश है

Highlightsसितंबर माह में रवि किशन ने पटना में कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भी हमारा है।उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए हम हिंदू लोगों के पास 'भारत' नाम का एक देश है।

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने एक बेहद विवादस्पद बयान दिया है। रवि किशन के मुताबिक, भारत में हिंदुओं की आबादी 100 करोड़ है, तो जाहिर है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि दुनिया भर में बहुत सारे मुस्लिम और ईसाई देश हैं, इसलिए भारत के हिंदू राष्ट्र होने पर भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए हम हिंदू लोगों के पास 'भारत' नाम का एक देश है।

आपको बात दें कि सितंबर माह में रवि किशन ने पटना में कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भी हमारा है। हमें ये भी चाहिए। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के रुख से घबरा गया है। आज पाकिस्तान की हालत खराब है. बिहार में शूटिंग के ।लिए अनुदान देने के राज्य सरकार के फैसले की तारीफ करते हुए रवि किशन ने कहा कि यह एक बढ़िया पहल है ।  

 

English summary :
BJP MP from Gorakhpur (UP) Ravi Kishan: Population of Hindus is 100 crores, so obviously India is a Hindu Rashtra. There are so many Muslim & Christian countries, so it is amazing that we have a country called 'Bharat' to keep alive our culture.


Web Title: BJP MP from Gorakhpur (UP) Ravi Kishan: Population of Hindus is 100 crores, so obviously India is a Hindu Rashtra. There are so many Muslim & Christian countries, so it is amazing that we have a country called 'Bharat' to keep alive our culture.
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे