अयोध्या पर फैसला देने वाले जजों को दें भारत रत्न, बीजेपी विधायक की मांग

By भाषा | Published: November 12, 2019 12:06 AM2019-11-12T00:06:42+5:302019-11-12T00:06:42+5:30

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को देश में बाबर का इकलौता वंशज करार देते हुए कहा कि अयोध्‍या मामले में न्यायालय के फैसले का सम्मान न करने वाले ओवैसी के विरुद्ध राष्‍ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिये।

bjp mla surendra singh says bharat ratna should be given all five judges CJI who gave verdict on ayodhya | अयोध्या पर फैसला देने वाले जजों को दें भारत रत्न, बीजेपी विधायक की मांग

अयोध्या पर फैसला देने वाले जजों को दें भारत रत्न, बीजेपी विधायक की मांग

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्‍या मसले पर ऐतिहासिक फैसला देने वाली उच्‍चतम न्यायालय की पीठ के पांचों न्यायाधीश को ‘भारत रत्न’ से सम्मानित करने की मांग की है। बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से विधायक सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि उच्‍चतम न्यायालय के पांचों न्यायाधीशों ने राम मंदिर मसले पर ऐतिहासिक फैसला दिया है।

देश के 130 करोड़ लोग इस फैसले से खुश हैं। देश के प्रजातन्त्र के इतिहास में यह पहला फैसला है, जिसकी सभी लोग सराहना और स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा फैसला देने वाले न्यायाधीश वास्तव में देश के रत्न हैं। इन सभी को देश के सर्वोच्च असैन्‍य सम्मान ‘भारत रत्न’ से नवाजा जाना चाहिये।

सिंह ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को देश में बाबर का इकलौता वंशज करार देते हुए कहा कि अयोध्‍या मामले में न्यायालय के फैसले का सम्मान न करने वाले ओवैसी के विरुद्ध राष्‍ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिये।

Web Title: bjp mla surendra singh says bharat ratna should be given all five judges CJI who gave verdict on ayodhya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे