बरेली विधायक ने बेटी के पति पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- किसी और से भी की थी सगाई, अब खेल रहे हैं दलित कार्ड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 12, 2019 06:40 PM2019-07-12T18:40:02+5:302019-07-12T18:40:02+5:30

सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है।

bjp mla rajesh mishra blame husband of daughter sakshi mishra | बरेली विधायक ने बेटी के पति पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- किसी और से भी की थी सगाई, अब खेल रहे हैं दलित कार्ड

बरेली विधायक ने बेटी के पति पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- किसी और से भी की थी सगाई, अब खेल रहे हैं दलित कार्ड

Highlightsराजेश मिश्रा ने कहा था, वह पार्टी के काम से व्यस्त थे और उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं।

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश ने आज (12 जुलाई) को एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के वक्त चैनले वालों ने फोनलाइन पर राजेश मिश्रा को भी लिया। राजेश मिश्रा ने बेटी साक्षी मिश्रा के हालांकि एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। लेकिन चैनल की एंकर से बात करते हुए राजेश मिश्रा ने आरोप लगाया है कि साक्षी मिश्रा के पति अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है और अब उसमे वो दलित कार्ड खेल रहे हैं।  

राजेश मिश्रा ने फोन लाइन पर कहा, बेटी किसी के कहने पर ड्रामा कर रही है। राजेश मिश्रा ने कहा, मैंने कल ही बता दिया था, मेरी बेटी बालिग है, वो जहां चाहे रहे, जो करना चाहे करे। मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। मैंने किसी भी तरीके से अपनी बेटी को परेशान नहीं किया है। उसको जो करना है वो करे। 

चैनले के स्टूडियो में फोन लाइव पर पिता से बात करते हुये बेटी ने कहा, भाई बिक्की मेरे बारे में फेसबुक पर क्या-क्या लिख रहा है लेकिन आपको इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।' इस पर राजेश मिश्रा ने कुछ भी जवाब नहीं दिया। 

सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। राजेश मिश्रा ने कहा था, वह पार्टी के काम से व्यस्त थे और उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। 

राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश ने पति-पत्नी के रूप में शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए 11 जुलाई को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की। साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार द्वारा दायर इस याचिका पर सुनवाई के लिए न्यायमूर्ति वाई.के. श्रीवास्तव ने 15 जुलाई की तारीख तय की है। 

जानें क्या है पूरा मामला 

विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को बुधवार को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। 

साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

Web Title: bjp mla rajesh mishra blame husband of daughter sakshi mishra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे