BJP नेता आशीष देशमुख ने छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

By भाषा | Published: October 13, 2018 02:54 AM2018-10-13T02:54:30+5:302018-10-13T02:54:30+5:30

पिछले हफ्ते महाराष्ट्र विधानसभा सभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले बागी भाजपा नेता आशीष देशमुख ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है।

bjp leader ashish deshmukh leave party | BJP नेता आशीष देशमुख ने छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

फाइल फोटो

पिछले हफ्ते महाराष्ट्र विधानसभा सभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले बागी भाजपा नेता आशीष देशमुख ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नीत राज्य सरकार ने ‘पंगुता जैसी स्थिति’ पैदा कर दी है। विदर्भ क्षेत्र के काटोल निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिनिधि देशमुख ने बृहस्पतिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपना त्यागपत्र भेजा।

उन्होंने महाराष्ट्र में खासकर विदर्भ में बेरोजगारी, किसानों, दलितों, अल्पसंख्यकों की परेशानियों जैसे मुद्दों के समाधान में भाजपा नीत सरकार की विफलता को पार्टी छोड़ने की वजह बताया।

 काफी समय से वे  संगठन में अनुशासनहीन रहे हैं। पार्टी की ओर से भेजी जानेवाली नोटिस पर भी कोई जवाब नहीं देते थे। भाजपा में प्राथमिक सदस्यता का निर्णय स्थानीय स्तर पर होता है। नागपुर व मुंबई में बार बार पत्रकार वार्ता लेने के बाद अब देशमुख दिल्ली में पत्र भिजवा रहे है। उनकी राजनीतिक गंभीरता को सब समझते हैं। 

Web Title: bjp leader ashish deshmukh leave party

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे