BJP leader arrested for sexual exploitation of minor children | नाबालिग बच्चों के यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार
नाबालिग बच्चों के यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

जालौन (उप्र), 13 जनवरी जालौन जिले में भारतीय जनता पार्टी के नगर उपाध्यक्ष को पुलिस ने बुधवार को कथित तौर पर नाबालिग बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश सिंह ने बताया कि दो नाबालिग बच्चों की शिकायत पर कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर में रह रहे रामबिहारी राठौर (65) के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

सिंह ने बताया कि राठौर सेवानिवृत लेखपाल है और एक राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है।

एएसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर से लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क भी बरामद किया है, जिनमें कई अश्लील वीडियो हैं और उनमें अश्लीलता करते राठौर दिख रहा है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने कहा कि बाल यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर कोंच कस्बे की भाजपा नगर इकाई में उपाध्यक्ष था। उन्होंने कहा, यह मामला संज्ञान में आते ही उसे पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP leader arrested for sexual exploitation of minor children

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे