BJP leader and Haryanvi folk singer Sapna Chaudhary campaigned for rival party candidate, BJP uncomfortable | भाजपा नेता व हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी ने किया प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार, BJP असहज
कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे।

Highlightsकांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं।कांडा का नाम उस समय चर्चा में रहा था, जब उनकी विमानन कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली थी।

हाल ही में भाजपा में शामिल हुई हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा का प्रचार कर अपनी पार्टी (भाजपा) को असहज कर दिया।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि सपना के इस कदम से भाजपा नाराज है और नुकसान रोकने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना को चुनाव प्रचार करने से रोक दिया है। सपना ने सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी कांडा के लिये प्रचार किया था।

कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं। कांडा का नाम उस समय चर्चा में रहा था, जब उनकी विमानन कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली थी।

सूत्रों ने बताया कि सपना ने पार्टी नेताओं को जानकारी दी कि उनके सलाहकारों ने उन्हें सलाह दी थी कि वह कांडा का प्रचार कर सकती हैं क्योंकि ‘‘कांडा बतौर निर्दलीय मैदान में हैं।’’ वह कांडा के पक्ष में रोड शो भी करने वाली थी। उन्होंने बताया कि सपना को कांडा के पक्ष में प्रचार नहीं करने और उनके किसी भी प्रचार से खुद को फौरन असंबद्ध करने को कहा गया है।

दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कांडा के समर्थन में वोट मांग रही सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो शुक्रवार को भाजपा नेताओं के संज्ञान में आया। कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे।

दिल्ली भाजपा नेताओं के एक धड़े ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर सपना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने सिरसा से प्रदीप रतुसरिया को प्रत्याशी बनाया है और 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित किया।

गौरतलब है कि जुलाई महीने में सपना ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के दौरान जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ली थी। 


Web Title: BJP leader and Haryanvi folk singer Sapna Chaudhary campaigned for rival party candidate, BJP uncomfortable
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे