ममता बनर्जी सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक्स पर की टिप्पणी, भाजपा ने साधा निशाना, नेता ने पेश की सफाई

By मनाली रस्तोगी | Published: November 12, 2022 10:50 AM2022-11-12T10:50:25+5:302022-11-12T10:51:54+5:30

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर पश्चिम बंगाल के एक मंत्री की टिप्पणी का एक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आदिवासी विरोधी होने का आरोप लगाया है।

BJP hits out at Mamata Banerjee's minister for how does President look comment | ममता बनर्जी सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक्स पर की टिप्पणी, भाजपा ने साधा निशाना, नेता ने पेश की सफाई

ममता बनर्जी सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक्स पर की टिप्पणी, भाजपा ने साधा निशाना, नेता ने पेश की सफाई

Next
Highlightsभाजपा ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली बंगाल सरकार में मंत्री अखिल गिरि की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक्स पर टिप्पणी को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की है।एक वायरल वीडियो में मंत्री को यह कहते हुए सुना गया कि तृणमूल कांग्रेस लोगों को उनके लुक से नहीं आंकती। हालांकि, इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का उदाहरण दिया।भाजपा के अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा किया और दावा किया कि टीएमसी के सुधार गृह मंत्री अखिल गिरी ने राष्ट्रपति के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की।

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली बंगाल सरकार में मंत्री अखिल गिरि की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक्स पर टिप्पणी को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की है। एक वायरल वीडियो में मंत्री को यह कहते हुए सुना गया कि तृणमूल कांग्रेस लोगों को उनके लुक से नहीं आंकती। हालांकि, इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का उदाहरण दिया।

भाजपा के अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा किया और दावा किया कि टीएमसी के सुधार गृह मंत्री अखिल गिरी ने राष्ट्रपति के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ममता बनर्जी की कैबिनेट में मंत्री अखिल गिरि ने राष्ट्रपति का किया अपमान, कहा- हम लुक्स की परवाह नहीं करते। लेकिन आपका राष्ट्रपति कैसा दिखता है?" ममता बनर्जी हमेशा से आदिवासी विरोधी रही हैं, कार्यालय के लिए राष्ट्रपति मुर्मू का समर्थन नहीं किया और अब यह। शर्मनाक स्तर का भाषण।"

बंगाल भाजपा ने टिप्पणी की निंदा की और कहा कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी आदिवासी विरोधी है। बंगाल भाजपा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समुदाय से हैं। महिला कल्याण विभाग के एक अन्य मंत्री शशि पांजा की मौजूदगी में टीएमसी के सुधार गृह मंत्री अखिल गिरि ने उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की। ममता बनर्जी और टीएमसी आदिवासी विरोधी हैं।" इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी के अखिल गिरी ने कहा कि भाजपा के शुभेंदु अधिकारी पर कटाक्ष करते हुए यह जुबान फिसल गई थी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, गिरी ने कहा, "राष्ट्रपति की कुर्सी संविधान द्वारा बाध्यकारी है। यहां बंगाल में मंत्री होने के नाते मैंने संविधान की शपथ भी ली है। राष्ट्रपति के लिए हमारे मन में अपार सम्मान है। सुवेंदु अधिकारी लंबे समय से मुझ पर हमला कर रहे हैं। मुझे कौवा कहने से लेकर आधा पंत मंत्री कहने तक, मैं निराश था। उस पर कटाक्ष करते हुए, यह जीभ फिसल गई।" 

Web Title: BJP hits out at Mamata Banerjee's minister for how does President look comment

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे