गुजरात में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर मुस्लिम समुदाय ने मणिनगर में बनाए 151 किलो लड्डू, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: December 8, 2022 04:13 PM2022-12-08T16:13:10+5:302022-12-08T16:20:14+5:30

भाजपा की अब तक की सर्वश्रेष्ठ जीत की उम्मीद के बीच पार्टी ने इसे अपने विकास एजेंडे का प्रतिबिंब और कांग्रेस की ''नकारात्मक राजनीति'' की हार करार दिया। गुजरात में सातवें कार्यकाल के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी के रुझान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे।

BJP historic victory in Gujarat election Muslim community made 151 kg laddoos in Maninagar | गुजरात में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर मुस्लिम समुदाय ने मणिनगर में बनाए 151 किलो लड्डू, देखें वीडियो

गुजरात में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर मुस्लिम समुदाय ने मणिनगर में बनाए 151 किलो लड्डू, देखें वीडियो

Next
Highlights वीडियो मणिनगर से सामने आया है।वीडियो में एक शख्स को कहते सुना जा सकता है कि भाजपा की जीत पर उन्हें गर्व है। 182 विधानसभा सीट में से 83 सीटों पर भाजपा जीत चुकी है और 74 पर आगे चल रही है।

Gujarat Election Result 2022: गुजरात में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का जश्न मुसलमान भी मना रहे हैं। विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। इस बीच मणिनगर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोग बीजेपी की जीत का जश्न मनाने के लिए लड्डू बनाते नजर आ रहे हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्लिम समुदाय के लोगों ने 151 किलोग्राम लड्डू बनाए हैं। एक मुसलिम शख्स ने कहा कि गुजरात में भाजपा सरकार बनाने जा रही है और हमें इसकी बेहद खुशी है। हमें इस पर गर्व है।  भाजपा राज्य में 150 से ज्यादा सीटें हासिल करती नजर आ रही है लिहाजा लड्डू भी 150 किलोग्राम बनाए गए हैं। वीडियो में  कुछ जगहों पर भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की टोपी पहनकर नाचते नजर भी आ रहे हैं। 

भाजपा गुजरात में रिकॉर्ड जीत की ओर बढ़ रही है और अब तक के परिणामों तथा रुझानों में वह राज्य की 182 विधानसभा सीट में से 83 सीटों पर जीत चुकी है और 74 पर आगे चल रही है। यदि रुझान इसी तरह कायम रहे तो भाजपा 2002 में 127 सीट जीतने के अब तक के अपने सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड को तोड़ने के साथ ही कांग्रेस द्वारा 1985 में बनाए गए 149 सीट जीतने के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी।

भाजपा की अब तक की सर्वश्रेष्ठ जीत की उम्मीद के बीच पार्टी ने इसे अपने विकास एजेंडे का प्रतिबिंब और कांग्रेस की ''नकारात्मक राजनीति'' की हार करार दिया। गुजरात में सातवें कार्यकाल के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी के रुझान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल दोपहर करीब 12.30 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां पार्टी समर्थक बेहद उत्साहित दिखे और सुरक्षाकर्मियों को भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Web Title: BJP historic victory in Gujarat election Muslim community made 151 kg laddoos in Maninagar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे