पटना के थाने में हुई घटना पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, कहा- राज्य में अराजकता की स्थिति है

By एस पी सिन्हा | Published: September 10, 2022 03:44 PM2022-09-10T15:44:56+5:302022-09-10T15:45:34+5:30

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि आज अराजकता की स्थिति है। राजधानी पटना के पीरबहोर थाने में डीएसपी को पीटा जा रहा है। थानेदार डर से कह भी नहीं रहा कि हमारे डीएसपी साहब कि पिटाई हुई है।

BJP bihar chief Dr sanjay jaiswal took a jibe at the Nitish government, saying – there is a situation of chaos in the state | पटना के थाने में हुई घटना पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, कहा- राज्य में अराजकता की स्थिति है

पटना के थाने में हुई घटना पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, कहा- राज्य में अराजकता की स्थिति है

Highlightsभाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- राजधानी पटना के पीरबहोर थाने में डीएसपी को पीटा जा रहा हैकहा- थानेदार डर से कह भी नहीं रहा कि हमारे डीएसपी साहब कि पिटाई हुई हैउन्होंने कहा- बिहार में अब जनता का राज नहीं है, बल्कि खास जनता का राज है 

पटना:बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सब्जीबाग जैसे खास मोहल्ले में अपराधियों को पकड़ने जाइएगा तो जनता पीटेगी ही। उन्होंने कहा कि मस्जिद से जुलूस पर पत्थर फेंके जा रहे, तस्वीर सबके सामने है। लेकिन बिहार की सरकार पत्थरबाजों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

डॉ. जायसवाल ने बताया कि पत्थरबाजों पर क्यों कार्रवाई नहीं हो रही? इसके पीछे बड़ी वजह है। बिहार के टॉप ब्यूरोक्रेट्स उसी इलाके के हैं। इसी वजह से मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों पर सरकार कार्रवाई नहीं हो रही।

पटना के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज अराजकता की स्थिति है। राजधानी पटना के पीरबहोर थाने में डीएसपी को पीटा जा रहा है। थानेदार डर से कह भी नहीं रहा कि हमारे डीएसपी साहब कि पिटाई हुई है। पुलिस वाले इतने डरे हैं कि अगर वे अपनी बात सार्वजनिक कर देंगे तो मुख्यमंत्री उन्हें निलंबित कर देंगे। आज बिहार की हालत ऐसी हो गई है। बिहार में अब जनता का राज नहीं है, बल्कि खास जनता का राज हो गया है। 

सीवान में कुछ दिन पहले मस्जिद से धार्मिक जुलूस पर हुई पत्थरबाजी का हवाला देते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि पत्थरबाज मस्जिद की छत से पत्थर फेंक रहे थे। तस्वीर सबके सामने है। लेकिन उनलोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की। कार्रवाई इस लिए नहीं की गई कि बड़हरिया इलाके के एक टॉप ब्यूरोक्रेट्स सरकार में हैं। यही वजह है कि मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों पर कार्रवाई नहीं हो रही। जो टॉप ब्यूरोक्रेट्स हैं उनके बारे में सारे लोग जानते हैं। नाम बोलने की जरूरत नहीं। सबलोग समझ रहे हैं कि टॉप ब्यूरोक्रेट्स कौन हैं....।

उन्होंने पीरबहोर थाना का जिक्र करते कहा कि इतनी पिटाई के बाद भी अगर पुलिस हिम्मत करेगी कि किसी एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना ले आए तो डीएसपी की वर्दी फाड़ना और पिटाई करना जनता का हक बनता है। आखिरकार आप जिन को पकड़ रहे थे उन्होंने केवल 2,-4 हत्याएं ही तो की थीं कोई सड़क पर डीजे थोड़े बजा रहे थे।' मेरा पटना के एसपी और बिहार के डीजीपी से अनुरोध रहेगा कि कृपया उपहार में मिली पुस्तकों का लाभ उठाएं और पीरबहोर थाना जाने का कष्ट नहीं करेंगे,वहां जनता का राज है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि माननीय नीतीश कुमार जी ने काफी सोच समझकर पकड़ी गई शराब की बोतलों से करोड़ों की फैक्ट्री लगा चूड़ी बनाने का काम जीविका बहनों के लिए किया है। अब जीविका बहनों को दिक्कत नहीं हो इसलिए चूड़ियों को सरकार में ही सप्लाई की व्यवस्था कर रहे हैं।
 

Web Title: BJP bihar chief Dr sanjay jaiswal took a jibe at the Nitish government, saying – there is a situation of chaos in the state

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे