पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना, पूछा- क्या उन्हें सस्पेंड करेंगे?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 18, 2018 10:00 PM2018-08-18T22:00:01+5:302018-08-18T22:02:29+5:30

पाकिस्तान में इमरान खान के बतौर प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण में शामिल होने गए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवादों में पड़ते नजर आ रहे हैं।

bjp attacks rahul gandhi on navjot singh sidhus pakistan visit | पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना, पूछा- क्या उन्हें सस्पेंड करेंगे?

पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना, पूछा- क्या उन्हें सस्पेंड करेंगे?

नई दिल्ली, 18 अगस्त: पाकिस्तान में इमरान खान के बतौर प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण में शामिल होने गए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  विवादों में पड़ते नजर आ रहे हैं। उनके पाकिस्तान में दिए गए बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। 

बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर इस पर जमकर हमला किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी से पूछा है कि क्या वह सिद्धू के इस आचरण के बाद उन्हें सस्पेंड करेंगे?

संबित ने पूछा है कि क्या कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी सिद्धू के वक्तव्यों और उनके आचरण से अब बताए सहमत हैं या फिर नहीं , या अब उनके इस आचरण परउनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी और क्या कांग्रेस पार्टी से उन्हें सस्पेंड किया जायेगा?’’


इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि सिद्धू ने पाक से प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अगर मेरे रोम-रोम से भी सहस्त्रों जुबान निकलने लगे तो भी मैं पकिस्तान का धन्यवाद नहीं कर सकता, सिद्धू जी किस चीज के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं? हमारे देश में आतंक फैलाने के लिए या निर्दोषों को मारने के लिए।वहींस बीजेपी ने कहा है कि अब कांग्रेस के नेता पाक में उन लोगों से जाकर गले मिलते हैं जो भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है. पाकिस्तान जाने से पहले क्या नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस से इजाजत ली थी?

वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाक आर्मी चीफ से गले मिलने को लेकर काफी बहस छिड़ गई। इसी बीच शनिवार दोपहर सिद्धू ने मीडिया को सफाई दी है। उन्होंने कहा 'मैं राजनेता नहीं बल्कि एक दोस्त की हैसियत से आया हूं।' इसके साथ ही उन्होंने बाजवा के गले लगाने के मुद्दे पर कहा कि 'पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले लगाकर कहा कि वह शांति चाहते हैं।' उन्होंने कहा कि वह भारत के सद्भावना दूत के रूप में मोहब्बत का पैगाम लेकर पाकिस्तान आए हैं। हिन्दुस्तान जीवे, पाकिस्तान जीवे।'

Web Title: bjp attacks rahul gandhi on navjot singh sidhus pakistan visit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे