BJP agitation for milk rate hike, protests by spilling milk on the road | महाराष्ट्र: दूध दर वृद्धि के लिए भाजपा का आंदोलन, सड़क पर दूध गिराकर किया विरोध प्रदर्शन
महाराष्ट्र: दूध दर वृद्धि के लिए भाजपा का आंदोलन, सड़क पर दूध गिराकर किया विरोध प्रदर्शन

Highlights बीजेपी की ओर से शनिवार (1 अगस्त) को दूध की दर में वृद्धि की मांग को लेकर आंदोलन किया।भाजपा ने दूध और दूध पाउडर के लिए अनुदान देने की मांग की थी।

औरंगाबाद: कोरोना के चलते दूध उत्पादकों की समस्या को देखते हुए बीजेपी की ओर से शनिवार (1 अगस्त) को दूध की दर में वृद्धि की मांग को लेकर आंदोलन किया। भाजपा ने दूध और दूध पाउडर के लिए अनुदान देने की मांग की थी। ऐसे में अहमदनगर में डेयरी किसानों ने सड़क पर दूध छिड़क कर विरोध प्रदर्शन शुरू किया, जिसमें सब्सिडी और दूध के ऊंचे दामों की मांग की गई।

इस मांग को अब तक स्वीकार नहीं किए जाने के कारण कल एक अगस्त को जिले में विभिन्न स्थानों पर आंदोलन किया जाएगा। एआईकेएस के महासचिव अजीत नवले कहते हैं, "हमारी मांग है कि दूध की कीमत कम से कम 30 रुपये प्रति लीटर होनी चाहिए।"

वहीं, सांसद डॉ भागवत कराड़ ने कहा कि भाजपा की मांग है कि दूध को प्रति लीटर दस रुपए अनुदान और दूध पाउडर को प्रति किलो पचास रुपए अनुदान देना चाहिए। इस बीच, जिले की विभिन्न तहसीलों में होने वाले आंदोलन में शामिल होने का आह्वान जिला अध्यक्ष विजय औताड़े ने किया है।

English summary :
Corona Lockdown Impact on Milk Producers: On Saturday (August 1), the BJP agitated to demand increase in the rate of milk. The BJP had demanded a grant for milk and milk powder.


Web Title: BJP agitation for milk rate hike, protests by spilling milk on the road
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे