बिहार के नवादा में बीच बाजार में अनियंत्रित होकर लोगों पर पलट गई ट्रक, नीचे दबे 9 में एक की हुई मौत, 8 की हालत गंभीर

By एस पी सिन्हा | Published: March 7, 2023 02:33 PM2023-03-07T14:33:54+5:302023-03-07T14:35:39+5:30

बिहार के नवादा में एक ट्रक के अचानक बीच बाजार में पलट जाने से 9 लोग इसके नीचे जब गए। इसमें एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 8 गंभीर रूप से घायल है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar's Nawada, truck overturned on people in middle of market, one died, 8 injured in critical condition | बिहार के नवादा में बीच बाजार में अनियंत्रित होकर लोगों पर पलट गई ट्रक, नीचे दबे 9 में एक की हुई मौत, 8 की हालत गंभीर

नवादा में लोगों पर पलटा ट्रक

पटना: बिहार में नवादा जिले के पकरीबरावां में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे भीषण दुर्घटना घटी। बाजार में होली खेल रहे बच्चे और आम लोग पर तेज रफ्तार में आ रही एक ट्रक अनियंत्रण होकर पलट गई। इस घटना में ट्रक के नीचे 9 लोग दब गए, जिसमें 8 की हालत गंभीर है। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई है। 

गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया है। घायलों में बच्चे अधिक हैं। रेफर किए गए सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, ट्रक चालक की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई की और फिर पकरीबरावां पुलिस को सौंप दिया है। ट्रक चालक नशे में धुत बताया जा रहा है। 

बताया जाता है कि होली पर स्कूलों में छुट्टी मिलने के बाद छोटे-छोटे बच्चे अपने घर के समीप खुशी-खुशी होली खेल रहे थे। अचानक ट्रक पलटी मारने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा ट्रक को उठाकर आनन-फानन में सभी घायलों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

एक शख्स की मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में भी कोहराम मच गया। मृतक की पहचान पकरीबरामा थाना क्षेत्र के ही दतरौल गांव की निवासी मोहम्मद अनवर के रूप में की गई है। घटना को लेकर लोगों ने बताया कि ट्रक चालक पकरीबरावां बाजार में ट्रक तेज रफ्तार में भगा रहा था। कुछ दूर पहले ही पंजाब नेशनल बैंक के पास ही लोगों को लगा कि ट्रक चालक कोई बड़ी दुर्घटना करने वाला है। 

इसी बीच बस स्टैंड पहुंचते-पहुंचते ट्रक चालक ने इस घटना को अंजाम दे दिया। तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए पहले एक घर की सीढ़ी से टकराई, फिर पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा किया और इसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। घायलों में मोहनबीघा के रंजन यादव के पुत्र नीतीश कुमार (14 वर्ष) व मनीष कुमार (10 वर्ष), बिपिन यादव के पुत्र सचिन कुमार (6 वर्ष), विक्की यादव की पुत्री शिवानी कुमारी (5 वर्ष), कपिल यादव के पुत्र कारू कुमार (12 वर्ष), दत्तरौल के 60 वर्षीय मो. अनवर एवं अन्य लोग शामिल है।

Web Title: Bihar's Nawada, truck overturned on people in middle of market, one died, 8 injured in critical condition

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे