Bihar Supaul Husband killed seven-month pregnant wife feeding poison love her sister-in-law | बिहारः सुपौल में पति ने मिठाई में जहर खिलाकर सात माह की गर्भवती पत्नी को मारा, साली से कर रहा था प्यार
शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. दोनों के बीच प्‍यार था.

Highlightsआरोपी पति मो. सैयद और उसके पिता मो. अताबुल को गिरफ्तार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पत्‍नी अनिशा खातून की शादी आठ माह पूर्व मटकुरिया में वार्ड नम्बर छह निवासी मो. अताबुल के पुत्र मो. सैयद के साथ हुई थी. इस बीच सैयद का दिल अचानक शाली के लिए धड़कने लगा और दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा.

पटनाः बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में पति के द्वारा अपनी गर्भवती पत्नी को मिठाई में जहर खिलाकर मार डालने का मामला सामने आया है.

दरअसल, प्यार में उसके अंधे हो जाने की बात सामने आ रही है. अपने प्यार को पाने के लिए उसने अपनी गर्भवती पत्नी को ही मार डाला. यहां एक बहन दूसरी बहन की जानी दुश्‍मन बन गई और अपने जीजा के साथ मिलकर अपनी सगी बहन को ही मरवा डाला. पुलिस ने आज सुबह शिकायत मिलने पर आरोपी पति मो. सैयद और उसके पिता मो. अताबुल को गिरफ्तार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मो. इनुस की 22 वर्षीय पत्‍नी अनिशा खातून की शादी आठ माह पूर्व मटकुरिया में वार्ड नम्बर छह निवासी मो. अताबुल के पुत्र मो. सैयद के साथ हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. दोनों के बीच प्‍यार था. लेकिन इस बीच सैयद का दिल अचानक शाली के लिए धड़कने लगा और दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा.

इसबीच अनीशा सात माह की गर्भवती थी. लेकिन सैयद अपनी साली से अब शादी करना चाह रहा था. इस बात की भनक जब अनिशा खातून को लगी तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद घर में अनबन शुरू हो गई. दोनों के प्‍यार के बीच अब अनिशा खातून रोड़ा बन गई.

घर वाले भी अनिशा खातून के पक्ष में थे

घर वाले भी अनिशा खातून के पक्ष में थे. अनीशा की मां बीबी सबीला ने थाने में दिये आवेदन में कहा है कि गुरुवार की शाम करीब पांच बजे मेरा दामाद मो सैयद मेरे घर पर आया और बेटी से बोला कि चलो बाजार सामान खरीद देते हैं. इस पर मैंने उससे कहा कि आप चले जाइए बेटी अनीशा गर्भवती है. मेरा दामाद सैयद बाजार चला गया.

मां के अनुसार दामाद रात्रि ग्यारह बजे बाजार से लौटकर आया और मेरी बेटी अनीशा को बोला कि तुम्हारे लिए रसगुल्ला और लिट्टी आए हैं. मेरी बेटी के इंकार करने पर उसने जबर्दस्ती दबाव देकर मेरी बेटी को रसगुल्ला खिला दिया. रसगुल्ला खाकर मेरी बेटी सोने चली गई. आज सुबह जब आवाज देने पर भी अनीशा नहीं उठी तो देखा उसके मुंह से झाग निकला हुआ था और वह मृत पड़ी थी.

वह दामाद को पकडकर पूछताछ करने लगी और अगल-बगल के लोगों को बुलाया तो सैयद ने अनीशा को मिठाई में जहर देने की बात कबूल की. हालांकि अनीशा की मां यह नहीं बता सकी कि क्यों जहर खिलाकर मार डाला. मृतका के परिवार जहां इसे दहेज के लिए हत्या की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला भी बता रहे हैं. 

पत्नी को मिठाई में जहर देने की बात सार्वजनिक रूप से कबूल की

वहीं, थाने पर मौजूद पति ने पत्नी को मिठाई में जहर देने की बात सार्वजनिक रूप से कबूल की है. मो. सैयद ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वह अपनी साली से प्‍यार करता था. उसके साथ उसके अवैध संबंध थे. लेकिन पत्‍नी को यह पसंद नहीं था. वह बार बार रुकावट डालती थी. इस लिए उसने अपनी साली के साथ मिलकर इसकी हत्‍या की साजिश रची. देर रात उसने रसगुल्‍ले में चूहे मारने वाली दवा मिला दी. इसके बाद अपनी पत्‍नी को खिला दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

इधर घटना की सूचना मिलते हीं त्रिवेणीगंज पुलिस ने हत्यारे मो. सैयद और इसके पिता मो. अताबुल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को त्रिवेणीगंज पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया है. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पति मो. सैयद और उसके पिता मो. अताबुल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस गहराई से मामले की छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से जहर मिला मिठाई का डब्बा भी बरामद किया गया है.

Web Title: Bihar Supaul Husband killed seven-month pregnant wife feeding poison love her sister-in-law

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे